पूजा बनर्जी ने वेकेशन एन्जॉय करते हुए शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें
पूजा बनर्जी ने वेकेशन एन्जॉय करते हुए शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें
Share:

मशहूर बंगाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी अपनी फिल्मो और एक्टिंग को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. पूजा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद करती है. पूजा फिल्मों के साथ ही साथ कई सीरियल्स में भी काम कर चुकी है. अभिनेत्री अपने फोटो सोशल मीडिया पर  शेयर करती रहती है. फैंस उनके लुक और उनके अंदाज़ की काफी तारीफ करते है.  एक बार फिर पूजा ने अपने नए लुक से इंटरनेट पर आग लगा दी है. पूजा ने एक नए लुक में अपनी फोटो फैंस से साझा की है. 

पूजा ने हाल ही में यह फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दुबई में वेकेशन एन्जॉय करते हुए पूजा ने यह साझा किया है. आप देख सकते हैं इस फोटो में पूजा बड़ी दिलकश नज़र आ रही है. अभिनेत्री येलो ब्लेजर में काफी अट्रैक्टिव लग रहा हैं. यह फोटो दुबई के भुज खलीफा की है. खुले बालो में पूजा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए पूजा ने लिखा है,'Good morning Dubai #burjkhalifa'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इन फोटोज में पूजा बहुत प्यारी और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. उनकी हॉटनेस का अंदाजा आप उनकी इन फोटोज से लगा सकते हैं. पूजा अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक फोटोज शेयर करती रहती है. इस फोटो के अलावा दूसरी फोटो में क्लोज अप पोज़ देते हुए पूजा बहुत ही ग्लैमरस और बोल्ड नज़र आ रही है. अगर बात करें पूजा के करियर की तो वे न सिर्फ फिल्म बल्कि कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी है जैसे 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'देवों के देव - महादेव', 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल'. टीवी सीरियल्स के अलावा पूजा आखरी बार फिल्म चैलेंज 3 में नज़र आयी थी. 
 

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

कन्नड़ अभिनेता सागर बिलिगौड़ा का नया सफर शुरू

जोठे जोठेयाली : अनु ने आर्य को दिया यह अनोखा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -