पीएम मोदी से आज मिलेगा पुडुचेरी का नवनिर्वाचित भाजपा प्रतिनिधिमंडल
पीएम मोदी से आज मिलेगा पुडुचेरी का नवनिर्वाचित भाजपा प्रतिनिधिमंडल
Share:

बीजेपी का एक बड़ा प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं से मुलाकात करेगा. 13 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष एम्बलम आर. सेल्वम, दो नव-शामिल हुए मंत्री ए. नमस्सिवयम और साई सरवनन कुमार, चार निर्वाचित विधायक और तीन मनोनीत विधायक शामिल हैं। 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ए. समीनाथन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उन्हें गुरुवार को बैठक के लिए समय दिया है. प्रतिनिधिमंडल गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेगा। श्री समीनाथन ने कहा, "हम केंद्र शासित प्रदेश के लिए प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण को लागू करने के लिए मार्गदर्शन और समर्थन की मांग करेंगे।" भाजपा की पुडुचेरी इकाई के अध्यक्ष वी समीनाथन प्रतिनिधिमंडल के साथ थे, जिसने केंद्रीय संसदीय मामलों के मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के साथ भी चर्चा की। 

रिपोर्टों के अनुसार, इसने कहा कि विधायकों ने प्रधान मंत्री से केंद्र शासित प्रदेश के लिए विकास परियोजनाओं को शीघ्र मंजूरी देने का आग्रह किया। AINRC के नेतृत्व वाली NDA सरकार में AINRC और BJP के मंत्री हैं। यहां के मंत्रालय में मुख्यमंत्री सहित छह सदस्य हैं। जबकि रंगासामी ने 7 मई को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी, अन्य पांच मंत्रियों (तीन एआईएनआरसी से संबंधित और दो भाजपा के) ने 27 जून को शपथ ली थी।

अपने जन्मदिन पर अखिलेश ने फिर साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोले- अंत में जो एक वैक्सीन बचे वो मुझे लगा दें...

विश्व बैंक ने 20 अरब डॉलर तक बढ़ाई कोरोना वैक्सीन फंडिंग

'कोरोना के खिलाफ टीकाकरण हम सबकी सामूहिक जिम्मेदारी', डॉक्टर्स डे पर बोले वेंकैया नायडू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -