अपने जन्मदिन पर अखिलेश ने फिर साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोले- अंत में जो एक वैक्सीन बचे वो मुझे लगा दें...
अपने जन्मदिन पर अखिलेश ने फिर साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोले- अंत में जो एक वैक्सीन बचे वो मुझे लगा दें...
Share:

आज यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव का जन्मदिन है वही आज अपने 48वें जन्मदिन पर अखिलेश यादव ने कहा कि वो सबसे अंतिम शख्स होंगे और सबसे आखिर में वैक्सीन लगवाएंगे। जो अंतिम बची वैक्सीन हो उन्हें लगाया जाए। साथ ही दावा किया कि अगले वर्ष राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी।

हालांकि अपने जन्मदिन के मौके पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सभी से आग्रह किया कि सभी लोग कोरोना की वैक्सीन अवश्य लगवाएं। उन्होंने कहा कि यह सरकार की जिम्मेदारी है कि उत्तर प्रदेश के लोगों को वैक्सीन लगवाए। भाजपा की दोनों जगह सरकार है तथा यह वही पार्टी है जिसने करोड़ों रुपये खर्च किए तथा कहा कि दो डोज आवश्यक है तथा आज वही भाजपा बोल रही है कि एक डोज आवश्यक है। अखिलेश ने कहा कि हम चाहते हैं कि यदि वो वैक्सीन हमें लगाना चाहते हैं तो सबसे पहले यूपी के निर्धन, किसान, मजदूर और नौजवानों को वैक्सीन लगवा दें। आखिर में जो एक वैक्सीन बचे वो हमें लगा दें। 

वही इसी वर्ष जनवरी में जब टीकाकरण की तैयारी चल रही थी, तब अखिलेश यादव ने घोषणा की थी कि उन्हें भाजपा की वैक्सीन पर विश्वास नहीं है, जब हमारी सरकार आएगी तो सभी को फ्री में वैक्सीन लगवाएगी। उनके इस बयान पर खासा विवाद भी हुआ था। तथा भारतीय जनता पार्टी ने जमकर निशाना भी साधा था। मगर बीते माह अखिलेश ने यू-टर्न लिया और ट्वीट कर कहा कि वह ‘भारत सरकार’ का टीका लगवाएंगे, वो केवल ‘भाजपा’ के टीके के खिलाफ थे। पूर्व सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जनाक्रोश को देखते हुए आखिरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की बजाय ये ऐलान किया कि वो टीके लगवाएंगे। 

मुलायम सिंह यादव को लेकर मेदांता अस्पताल से आई बुरी खबर, कुछ दिन पहले ही ली थी कोरोना वैक्सीन

'कोरोना के खिलाफ टीकाकरण हम सबकी सामूहिक जिम्मेदारी', डॉक्टर्स डे पर बोले वेंकैया नायडू

ऑस्ट्रेलिया में छाया योगी मॉडल, सांसद क्रैग केली ने कहा- यूके की तुलना में उत्तर प्रदेश ने किया बेहतर काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -