सीएम रंगासामी ने कैबिनेट को दिया अंतिम रूप, 27 जून को मंत्रियों को दिलाई जाएगी शपथ
सीएम रंगासामी ने कैबिनेट को दिया अंतिम रूप, 27 जून को मंत्रियों को दिलाई जाएगी शपथ
Share:

पुडुचेरी: पुडुचेरी के मुख्यमंत्री एन. रंगासामी ने 40 दिनों से अधिक समय के सस्पेंस के बाद बुधवार को उपराज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन को एनडीए के संभावित मंत्रियों की सूची सौंपी. रिपोर्ट्स के मुताबिक रंगासामी के नेतृत्व वाले कैबिनेट में नए मंत्रियों को 27 जून को शामिल किया जाएगा।

इससे पहले दिन में, रंगासामी ने अपने मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले विधायकों के नाम सुंदरराजन को सौंपे और अब यह छह सदस्यीय मंत्रालय होगा जिसमें एआईएनआरसी से चार मुख्यमंत्री और दो भाजपा के होंगे। मुख्यमंत्री और भाजपा नेतृत्व के बीच संबंधों में खटास तब आई जब भगवा पार्टी ने अपने तीन नेताओं को विधायक के रूप में नामित किया, यहां तक ​​​​कि रंगासामी कोविड -19 के इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में दीक्षांत समारोह में थे। 

ऐसी खबरें थीं कि भाजपा पिछले दरवाजे से मुख्यमंत्री का पद हासिल करने की कोशिश कर रही थी क्योंकि चुने गए 6 में से तीन निर्दलीय ने भी भाजपा को अपना समर्थन देने का वादा किया था। भाजपा के पास छह निर्वाचित विधायक हैं, 3 मनोनीत विधायक हैं और तीन निर्दलीय विधायकों के समर्थन से, पार्टी केवल 10 के साथ एआईएनआरसी के साथ 12 की संख्या तक पहुंच सकती है।

पीएम मोदी की बैठक से पहले जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट, हो सकता है बड़ा ऐलान

ABAP ने बुलाई आपात बैठक, बताया धर्मांतरण रोकने का मुख्य तरीका

दिल्ली को पूरे जून झेलनी होगी झुलसने वाली गर्मी, बारिश के आसार नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -