उप राज्यपाल से चर्चा के बाद नारायणसामी ने खत्म किया अपना धरना

पुडुचेरी : प्रदेश के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने राज्य की उप राज्यपाल किरण बेदी के साथ अपने मुद्दों पर चर्चा के बाद अपना ‘धरना’ खत्म कर दिया, जिस पर उपराज्यपाल ने मंगलवार को खुशी जतायी। वृद्धों एवं विधवा पेंशन योजनाओं के तहत सहायता राशि बढ़ाने सहित कई मांगों को लेकर मुख्यमंत्री धरने पर बैठे थे। पूर्व आईपीएस अधिकारी बेदी ने नारायणसामी और उनके मंत्रिमंडल सहयोगियों से सोमवार को मुलाकात की और कहा, ‘‘इस बैठक ने मुद्दों पर स्पष्टीकरण और उन्हें समेकित करने में मदद की।

पीएम मोदी ने किया वंदे भारत एक्सप्रेस बनाने वाले कर्मचारीयों की मेहनत को नमन

बेदी ने जाहिर की ख़ुशी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने मीडिया को भेजे संदेश में कहा, ‘‘मैं खुश हूं कि पुडुचेरी सरकार काम पर लौट आयी है और इसलिए अब उनके कार्यालय आकर उनसे मिलने वाले आगंतुकों के लिये राज निवास की ओर आने वाली सड़क खुल जाएगी।’’  बता दें नारायणसामी पिछले छह दिन से राज निवास के बाहर धरने पर बैठे थे। 

यूपी के इस गांव में जमकर आतंक मचा रहे है भालू अब तक कई लोगों पर किया हमला

अब ख़त्म हुआ धरना 

जानकारी के मुताबिक नारायणसामी के अनुसार, उनकी योजनाओं और प्रशासनिक आदेशों को बेदी से मंजूरी नहीं मिलने के विरोध में वह धरने पर बैठे थे। उन्होंने सात फरवरी को बेदी को पत्र लिखकर अपनी मांगों एवं मुद्दों का जिक्र किया था। दोनों पक्षों के बीच के मुद्दों को सुलझाने के लिये सोमवार की बैठक करीब साढ़े चार घंटे चली। बैठक के बाद उपराज्यपाल के आवास के बाहर नारायणसामी ने पत्रकारों को बताया कि उनका प्रदर्शन अब खत्म हो गया है। 

मध्यप्रदेश में ऑटो से भीड़ा तेज रफ़्तार डंपर हादसे में सात की मौत

इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -