पीएम मोदी ने किया वंदे भारत एक्सप्रेस बनाने वाले कर्मचारीयों की मेहनत को नमन

वाराणसी : देश की सबसे सुपर फ़ास्ट ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वंदे भारत बनाने वाले इंजीनियर-प्रोफेशनल्स ही कल भारत में बुलेट ट्रेन भी बनाएंगे और सफलता-पूर्वक चलाएंगे भी। मैं चेन्नई रेल कोच फैक्ट्री के इंजीनियरों, टेक्नीशियनों, हर कर्मचारी से भी कहूंगा कि भारत को उन पर गर्व है। मैं उनकी मेहनत को प्रणाम करता हूं, उन्हें नमन करता हूं।

मध्यप्रदेश में ऑटो से भीड़ा तेज रफ़्तार डंपर हादसे में सात की मौत

ऐसा भी बोले पीएम मोदी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सड़क और रेलवे से जुड़े जितने भी काम बनारस और आसपास के क्षेत्रों में हो रहे हैं, इससे आवाजाही आसान होने के साथ ही किसानों और व्यापारियों को लाभ मिल रहा है। बनारस और पूर्वांचल में नए-नए उद्यमों के लिए रास्ते खुल रहे हैं। आपने देखा होगा कि पहले 10 वर्ष के बाद कर्जमाफी का ढिंढोरा पीटा जाता था और 50-55 हजार करोड़ रुपए की कर्जमाफी की जाती थी। अब जो योजना हमने बनाई है, इससे 10 वर्ष में साढ़े 7 लाख करोड़ रुपए किसानों के खाते में सीधे पहुंचेंगे।

इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग

बटन दबाकर किया लोकार्पण 

जानकारी के लिए बता दें पीएम नरेंद्र मोदी ने 3382 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण बटन दबा के किया। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीएचयू के 100 वर्ष पूरे होने पर भारतीय डाक टिकट जारी किया। इस दौरान बदलती काशी पर आधारित के लघु फिल्म भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाई गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित कर रहे है।

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

आज पेश होगा उत्तराखंड सरकार का आम बजट हो सकती है कई घोषणाएं

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 जवान शहीद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -