पुडुचेरी  के राज्यपाल ने ओमिक्रॉन के डर के बीच उत्सव मनाने की अनुमति दी
पुडुचेरी के राज्यपाल ने ओमिक्रॉन के डर के बीच उत्सव मनाने की अनुमति दी
Share:

 


पुडुचेरी: पुडुचेरी में दो ओमिक्रोन  मामले पाए जाने के बावजूद, केंद्र शासित प्रदेश के प्रशासन ने सख्त कोविड -19 दिशानिर्देशों के तहत नए साल का जश्न मनाने की अनुमति दी है।

पुडुचेरी के उपराज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने प्रशासन को इस संबंध में कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है। एक बयान में, उपराज्यपाल ने कहा कि पुडुचेरी में एक संपन्न पर्यटन अर्थव्यवस्था है, और यह कि प्रशासन बीमारी के प्रसार को सीमित करने और क्षेत्र में कार्यरत व्यक्तियों को अनुचित कठिनाई नहीं पैदा करने के बीच संतुलन बनाने का प्रयास कर रहा है।

केंद्र शासित प्रदेश स्वास्थ्य, राजस्व और पुलिस अधिकारियों से बनी टीमों को उत्सवों की निगरानी के लिए भेजेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि प्रत्येक स्थल पर उपस्थिति स्वीकृत क्षमता के भीतर हो। स्वास्थ्य विभाग द्वारा यादृच्छिक परीक्षण किया जाएगा, और जो व्यक्ति रोगसूचक हैं उन्हें वेन्यू तक पहुंचने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

पुडुचेरी के प्रशासन ने भी नए साल के लिए तीन दिवसीय बड़े उत्सव की योजना बनाई है। उत्तर भारतीय राज्यों और यहां तक ​​कि अन्य देशों से बड़ी संख्या में पर्यटक पहले ही केंद्र शासित प्रदेश में आ चुके हैं, और पुडुचेरी के लगभग सभी होटल और रिसॉर्ट पूरी तरह से बुक हैं।

एयरपोर्ट्स और फ्लाइट्स में बजाया जाए भारतीय संगीत, एयरलाइन्स को मोदी सरकार की सलाह

कोरोना के मामलों में हुई वृद्धि तो इस राज्य में लागू होगी बंदिशें

200 विकेट पूरे कर भावुक हुए मोहम्मद शमी, दिवंगत पिता को किया याद.. देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -