एग्जाम में टॉप करता था बेटी का क्लासमेट.., जलन में माँ ने कर दी हत्या
एग्जाम में टॉप करता था बेटी का क्लासमेट.., जलन में माँ ने कर दी हत्या
Share:

पुडुचेरी: स्कूलों में बच्चों के बीच प्रतिस्पर्धा होना आम बात है और अभिभावक भी बच्चों के अच्छे नंबरों के लिए उनपर जोर डालते रहते हैं। मगर, पुडुचेरी में बच्चों की पढ़ाई से जुड़ा एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां एक छात्रा की मां ने बच्ची के क्लासमेट को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, बच्ची की माँ इस बात से चिढ़ती थी कि वह लड़का हमेशा अकादमिक और एक्स्ट्रा करिकुलर गतिविधियों में टॉप करता था और उसकी बेटी पीछे रह जाती थी। दोनों बच्चे साथ में 8वीं कक्षा में पढ़ते थे। महिला शुक्रवार को बच्चों के स्कूल पहुंची थी और एक वॉचमैन से बोला कि वह मणिकंदन की मां हैं। महिला ने वॉचमैन को दो बोतल सॉफ्ट ड्रिंक्स देते हुए कहा कि यह मेरे बेटे को दे देना। कल्चरल इवेंट खत्म होने के बाद वॉचमैन ने वे बोतलें मणिकंदन को दे दी थीं। 

छात्र ने यह सोचते हुए वो ड्रिंक्स को पी ली कि वो उसकी मां ने भेजी है। मगर, घर पहुंचते ही उसे उल्टियां होने लगी। इसके बाद बच्चे के माता-पिता उसे अस्पताल ले गए और उपचार के बाद घर ले जाया गया। मगर, शनिवार को बच्चा फिर से बीमार पड़ गया और रात में उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मगर, मौत से पहले मणिकंदन ने अपनी मां को बताया था कि उसने वह सॉफ्ट ड्रिंक्स पी थी, जो उसे वॉचमैन ने दी थी। इस पर मां को लगा कि कुछ तो गड़बड़ी हुई है और फिर पुलिस को सूचित किया गया।

SSP लोकेश्वर ने जानकारी दी है कि पुलिस ने फ़ौरन जांच शुरू की और पता चला कि सग्यारानी (बच्ची की माँ) ने ही यह ड्रिंक्स दी थी और उसे अरेस्ट कर लिया गया। जांच में पुलिस ने बताया कि महिला ने सॉफ्ट ड्रिंक्स में कुछ ऐसा मिला दिया था, जिससे बच्चे को डायरिया की शिकायत हो गई और वह लगातार उल्टियां करने लगा गया। इस मामले का खुलासा हुआ तो लोग दंग रह गए कि आखिर एक महिला महज स्कूल की प्रतिस्पर्धा के चलते कैसे किसी बच्चे की हत्या कर सकती है। 

दिनदहाड़े घटी मोबाइल चोरी की घटना, आरोपियों की तलाश जारी

यात्री प्रतीक्षालय पर कब्जा कर दुकान बनाने का मामला, लिया विवाद का रूप

नोट के बदले वोट का मामला, जिला पंचायत सदस्य पर उठे सवालिया निशान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -