यात्री प्रतीक्षालय पर कब्जा कर दुकान बनाने का मामला, लिया विवाद का रूप
यात्री प्रतीक्षालय पर कब्जा कर दुकान बनाने का मामला, लिया विवाद का रूप
Share:

मंडला/ब्यूरो। आदिवासी जिला मंडला में सरपंच को बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है। अतिक्रमण हटाने पहुंचे सरपंच और पंचायत टीम को पूर्व उपसरपंच ने साथियों के साथ मिलकर लाठी-रॉड और लात से पीटा। सरपंच और पंचायत टीम ने भागकर अपनी जान बचाई। बीच बाजार में घंटों बवाल होता रहा। इससे व्यापारी और बाजार में खरीदारी करने पहुंचे लोग भयभीत दिखे। 

दरअसल पूर्व उपसरपंच आलोक तिवारी पर आरोप है कि वे कई सालों से पिंडरई ग्राम के उपसरपंच था। उपसरपंच पर पद का दुरुपयोग करते हुए कई घोटाले करने का आरोप लगा है। पूर्व उपसरपंच पर अपने साथियों के साथ मिलकर पिंडरई बाजार में बनी दीनदयाल यात्री प्रतीक्षालय पर कब्जा कर दुकान बनाने का आरोप है। नई पंचायत बनी तो 15 अगस्त को ग्राम सभा मे प्रस्ताव पारित कर अवैध दुकानों को जनता के हित मे हटाने का फैसला लिया गया। इसकी लिखित सूचना जिला प्रशासन को दी गई थी।

रविवार की सुबह से ही पिंडरई चौकी पुलिस और राजस्व टीम के साथ अवैध निर्माण को हटाने की कार्रवाई की जा रही थी। इसी दौरान पूर्व उपसरपंच व उनके साथियों ने वर्तमान नवनिर्वाचित सरपंच, उपसरपंच और महिला पंचों के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इसका वीडियो तेजी अब वायरल हो रहा है। 

चांदनी चौक के बाद कर्दमपुरी इलाके में लगी आग, 5 लोग फंसे

दिनभर घर में चलेगा AC और फ्रीज, लेकिन नहीं बढ़ेगा बिजली का बिल

फिटनेस ट्रेनर से इस मशहूर एक्टर ने माँगा सेक्सुअल फेवर, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -