नोट के बदले वोट का मामला, जिला पंचायत सदस्य पर उठे सवालिया निशान
नोट के बदले वोट का मामला, जिला पंचायत सदस्य पर उठे सवालिया निशान
Share:

गुना/ब्यूरो। मध्यप्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में वोट के बदले नोट का मामला सामने आया है। चुनाव में नोट के बदले वोट खरीदने के वाले पूर्व विधायक एवं जिला पंचायत सदस्य ममता मीणा का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में ममता जनपद सदस्य चुनाव में 2.50 लाख रुपए लेने के बाद भी बीजेपी के बजाय कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी को वोट देने के मामले में एक ग्रामीण परिवेश वाले घर में धमका कर पैसे वापस मांगते नजर आ रही है।  कुंभराज में हुई हार के बाद का बताया जा रहा है।

जनपद सदस्य कुंभराज क्षेत्र के बताए जाते हैं जिन्होंने भाजपा के पूर्व विधायक ममता के कैंडिडेट को वोट नहीं दिया है। उसको लेकर ममता अपने समर्थकों के साथ उसके घर पहुंच गई और दोगुनी रकम मांगने का दबाव बनाया। और तो और अगर रुपए वापस नहीं देने पर मकान तोड़ने की धमकी भी दी जिसके बाद जनपद सदस्य ने दोगुनी रकम अदा कर दी।

बता दें की भारतीय जनता पार्टी से पूर्व विधायक के पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुके है। इसके बाद भी आज तक पार्टी की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया है। ताजा वीडियो कुंभराज में प्रत्याशी को जिताने के लिए जनपद सदस्य को वोट के लिए दिए पैसो को लेकर है। सूत्र बताते है कि ममता मीणा ने जनपद चुनाव में जिताने के लिए जनपद सदस्य को पैसा दिया था। वीडियो में 5 लाख की बात करते खुद ममता नजर आ रही है। अब जब चुनाव में सदस्य ने उनके प्रत्याशी को नहीं जिताया तो पैसा वापस लेने दलबल के साथ वे जनपद सदस्य के घर पहुंच गई। वहीं बीच में किसी के मोबाइल से रिकॉर्डिंग करने के शक पर उस पर भड़क भी गई।गई थीं।

चांदनी चौक के बाद कर्दमपुरी इलाके में लगी आग, 5 लोग फंसे

दिनभर घर में चलेगा AC और फ्रीज, लेकिन नहीं बढ़ेगा बिजली का बिल

फिटनेस ट्रेनर से इस मशहूर एक्टर ने माँगा सेक्सुअल फेवर, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -