PUBG : नए स्कीन और weapon हुआ रोल आउट, इस दिन से खेल पाएंगे यूजर्स
PUBG :  नए स्कीन और weapon हुआ रोल आउट, इस दिन से खेल पाएंगे यूजर्स
Share:

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 15 मई को PUBG Mobile Season 6 समाप्त हो गया है. Tencent ने प्लेयर्स के लिए PUBG Mobile Season 7 का वर्जन 0.12.5 रोल आउट करना शुरु कर दिया है. इस नए सीजन में प्लेयर्स को नए स्कीन और Weapon मिलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो PUBG Season 7 कल यानी 17 मई से शुरू हो रहा है. पिछले दिनों PUBG Season 7 में मिलने वाले आइटम्स के बारे में जानकारी लीक हुई थी. इसे एक Youtuber मिस्टर घोस्ट गेमिंग ने लीक किया था. उसी Youtuber ने इस बात की भी जानकारी दी है, कि 16 मई से रोल आउट PUBG Mobile बिल्ड नंबर 0.12.5 को किया जाएगा.

ये है Google Maps को ऑफलाइन इस्तेमाल करने के तरीके

ये गेम ऑनलाइन शुरू सर्वर मेनटेनेंस के बाद हो जाएगा. गेमर्स इस नए सीजन को PUBG Season 7 Royale Pass के साथ खेल सकेंगे. इस नए सीजन में प्लेयर्स को नए स्कीन, नए weapons मिलेंगे. इस नए सीजन में मिलने वाले मुख्य weapons की बात करें तो इसमें Skorpian मशीन पिस्टल मिलेगा जो 9mm के बुलेट शूट कर सकता है. स्कीन, weapons और आउटफिट्स PUBG Season 7 में मिलने की संभावना है.

अमेरिका-चीन ट्रेड वॉर में फसा iPhone, कीमत पर पड़ेगा प्रभाव 

चीन से विदड्रा करने के बाद PUBG Mobile को  Tencent ने इसी तरह का एक Game for Peace रोल आउट किया है जिसमें गेमप्ले मैनेजमेंट सिस्टम दिया गया है. जो प्लेयर्स 18 साल के कम उम्र के हैं उनके लिए एक एडवाइजरी नोटिस पॉप-अप होता है. इसके अलावा गेमप्ले के दौरान पॉप-अप नोटिफिकेशन भी मिलता है जिसमें गेम से समय-समय पर ब्रेक लेने के लिए कहा जाता है. Tencent ने पिछले दिनों ही PUBG Mobile को चीन से हटा लिया है. इसके पीछे की वजह ऑथिरिटी को आधिकारिक लाइसेंस के लिए कन्विंस नहीं कर पाना रहा है. इसके बाद Game For Peace के लिए डायरेक्ट गेम डेवलपर्स प्लेयर्स को PUBG Mobile के अल्टर्नेटिव कर रहे हैं.

अगर WhatsApp कॉल के कारण डाटा को उड़ने से बचाना चाहते है तो, अपनाएं ये तरीके

ASUS ZenFone 6 को लेकर लीक आई सामने, आज होगा लॉन्च

फेसबुक ने पेश किया, ये शानदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -