PUBG Mobile ने छुआ इतने मिलियन एक्टिव यूजर्स का आंकड़ा
PUBG Mobile ने छुआ इतने मिलियन एक्टिव यूजर्स का आंकड़ा
Share:

बैटल रॉयल गेम्स में  PUBG Mobile सबसे पॉपुलर गेम फिलहाल मौजूदा परिस्थिती है. मोबाइल गेमर्स का मनपसंद गेम PUBG Mobile बहुत कम समय में बन गया है. सिर्फ 8 महीने के समय में इस गेम ने 30 मिलियन डेली एक्टिव यूजर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. गेम डेवलपर Tencent ने यह घोषणा की है की 100 मिलियन मासिक एक्टिव यूजर्स का आंकड़ा पार PUBG Mobile ने कर लिया है.

इस ऐप ने फेसबुक को यूजर जोड़ने के मामले में पीछे छोड़ा

Fortnite जो PUBG Mobile का प्रतिस्पर्धिक गेम है,पर प्रति महीने 78.3 मिलियन लोगों ने लॉग-इन किया है. हालांकि, Fortnite के आंकड़ें पिछले साल सितम्बर के हैं और तब से लेकर अब तक के आकड़ों में इजाफा हुआ होगा. यह घोषणा गेम के वर्जन 0.12.5 के रोलआउट के साथ की गई है. नए अपडेट के साथ सीजन 6 खत्म हो गया है और सीजन 7 की शुरुआत हो गई है. वर्जन 0.12.5 के अपडेट के साथ नया सीजन 7 रॉयल पास आया है. इस नए सीजन में प्लेयर्स को नए स्कीन, नए weapons मिलेंगे. इस नए सीजन में मिलने वाले मुख्य weapons की बात करें तो  9mm के बुलेट शूट इसमें Skorpian मशीन पिस्टल कर सकती है.

कंपनी को मिली Mi TV की बम्पर सेल्स, जानिए रिपोर्ट

इस नए अपडेट में PUBG के नया सीजन 7 Royale Pass एड किया गया है. इसमें नए EZ मिशन लाइसेंस भी हैं, जिसमें यूजर्स को एक्सक्लूसिव डिस्काउंट मिलेंगे. इससे प्लेयर्स क्रेटस को तुरंत ओपन कर पाएंगे. इसी के साथ आने एक्सक्लूसिव ऑउटफिट्स, Emotes और प्लेयर्स के लिए अतिरिक्त रिवार्ड्स भी होंगे. गेम के सभी मैप्स में अब Skorpion नाम की नई सिंगल-फायर और सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल मशीन भी उपलब्ध होगी. यह पिस्टल 9mm राउंड्स का इस्तेमाल करती है और इसमें 5 अटैचमेंट स्लॉट्स हैं. प्लेयर अवतार को 3 नए पैराशूट, कपडे, एयरप्लेन स्किन्स और अन्य विकल्प से कस्टमाइज किया जा सकेगा. रुकावट को कम करने के लिए रीजन के लिए एक नया मिडल ईस्ट सर्वर भी उपलब्ध है और अन्य सर्वर्स को भी जल्द उपलब्ध करवाया जाएगा. ताकि लगभग सभी पबजी लवर इस गेम का मजा ले सकें.

Vodafone का Filmy Recharge प्लान है लाजवाब, मिलेगा मात्र 16 रु

itel A46 बहुत कम कीमत में हुआ लॉन्च, Redmi 6A पर पड़ सकता है भारी

Samsung Galaxy A50 का कैमरा होगा दमदार, मिला ये अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -