दिवाली पर भारत में फिर वापसी कर सकता है PUBG Mobile
दिवाली पर भारत में फिर वापसी कर सकता है PUBG Mobile
Share:

अभी हाल ही में चीनी कंपनी Tencent ने इंडिया में अपने सभी PUBG मोबाइल सर्वर को शटडाउन किया है। पबजी मोबाइल बैन तो देश में पहले ही हो चुका था, किन्तु सर्वर्स चल रहे थे, अब ये पूरी प्रकार से कार्य करना बंद कर चुका है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, PUBG मोबाइल फिर से देश में वापसी कर सकता है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, दो सूत्रों ने ये कन्फर्म किया है कि Pubg मोबाइल एक बार फिर से इंडिया में वापसी करने को तैयार है।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि PUBG मोबाइल की पेरेंट साउथ कोरियन कंपनी बीते कुछ सप्ताहों से ग्लोबल क्लाउड सर्विस प्रोवाइडर्स के साथ चर्चा कर रही है। इंडिया में उपभोक्ता डेटा लोकली स्टोर करने को लेकर साउथ कोरियन कंपनी क्लाउड सर्विस प्रोवाइडर्स से चर्चा कर रही है। फ़िलहाल ये नहीं बताया गया है कि इसके लिए किस कंपनी के साथ करार किया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, इस गेमिंग कंपनी ने देश के हाई प्रोफ़ाइल स्ट्रीमर्स से तैयार रहने के लिए कहा गया है। उन्हें बताया गया है कि वो इस वर्ष के आखिर तक PUBG मोबाइल के वापस आने की आशा कर सकते हैं। PUBG कॉर्पोरेशन ने अब तक इस केस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। किन्तु आशा व्यक्त की जा रही है कि इस माह के अंत में ये दूसरे सप्ताह में दिवाली के दौरान भारत में अपने फ्यूचर प्लान के बारे में घोषणा कर सकती है। ग़ौरतलब है कि PUBG मोबाइल की पेरेंट साउथ कोरियन Bluehole को अब Krafton के नाम से जाना जाता है। इस कंपनी ने देश में टेंसेंट के साथ PUBG मोबाइल की पब्लिशिंग को लेकर की गई साझेदारी को समाप्त कर रही है।

शराब पीते वक़्त हुआ विवाद, गमछे से गला घोंटकर अंगूठे से फोड़ दी आंखें

9 वर्षों के बाद शुरू हुआ रोहतक रोड का मरम्मत कार्य, सीएम केजरीवाल ने कही ये बात

अर्नब के साथ जैसा बर्ताव हो रहा, वो कसाब के साथ भी नहीं हुआ होगा - वीके सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -