जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों के खिलाफ खड़े हुए आम लोग
जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों के खिलाफ खड़े हुए आम लोग
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में तीन महीने से भी अधिक समय से जारी विरोध-प्रदर्शनों से तंग आ चुके आम लोग अब इसके खिलाफ खड़े होने लगे हैं. शनिवार को अनंतनाग में अलगाववादियों के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन हुए, जिसमें कहा गया कि अलगाववादी शांति बहाली में बाधा बने हुए हैं.

गौरतलब है कि अलगाववादियों की नीतियों से परेशान होकर जम्मू-कश्मीर में आम अवाम आवाज उठाने लगा है. लोगों ने अनंतनाग के डीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया और जम्मू-कश्मीर नेशनल हाइवे पर भी धरना दिया. लोगों ने राज्य में शांति बहाली के लिए समर्थन में नारे लगाए और कहा कि अलगाववादी शांति बहाली में बाधा बने हुए हैं.

बता दें कि अलगाववादियों के बंद के आह्वान के कारण 106 वें दिन भी कश्मीर में हड़ताल के कारण घाटी में दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठानें बंद हैं, लेकिन अलगाववादियों के शाम पांच बजे से 14 घंटे के छूट देने के बाद इसके आज खुलने की संभावना है. कश्मीर में जारी अशांति के कारण घाटी में स्कूल, कॉलेज और अन्य शैक्षणिक संस्थान लगातार बंद है जिसके कारण शिक्षा भी प्रभावित हो रही है. हालाँकि शनिवार को शहर के छह थाना क्षेत्रों से आज कर्फ्यू हटा लिया गया है.

कश्मीर में जंग के लिए सलाहुद्दीन ने मांगे पाकिस्तान से हथियार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -