छत्तीसगढ़ में विरोध के चलते पुलिस के साये में  चलेंगी शराब दुकानें
छत्तीसगढ़ में विरोध के चलते पुलिस के साये में चलेंगी शराब दुकानें
Share:

बलौदा बाजार : शराब दुकानों को लेकर संभावित विरोध को देखते हुए 1 अप्रैल से पुलिस के साए में सरकार शराब दुकानों का संचालन करेगी. स्थानीय प्रशासन का दावा है कि जिले के 90 प्रतिशत शराब दुकान 1 अप्रैल से शुरू हो जाएगी. प्रदेश सहित जिले में भी शराब के खिलाफ बने माहौल पर ध्यान न देते हुए सरकार दुकानों का संचालन अपने हाथों में ले रही है.शासन द्वारा जिला प्रशासन को वीडियो कांफ्रेसिंग के द्वारा लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं. पूरे प्रदेश भर में शराबबंदी को लेकर बन रहे माहौल को लेकर प्रशासन सतर्क है.

गौरतलब है कि नए सत्र में शराब दुकानों को लेकरआरंभिक दिनों में हर साल विरोध प्रदर्शन होते रहे हैं.दुकान चलाने वाले ठेकेदार भी विरोध के अभ्यस्त हो गये थे , लेकिन इस बार व्यवस्था का सरकारीकरण हो जाने के कारण राजनीतिक दल भी इस मुद्दे को अपने लिए एक अच्छा मुद्दा मान रहे हैं और खुले तौर पर उसके विरोध में आ गए हैं.उनकी तरफ से जिले के कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किये जाने को लेकर तैयारी भी की जा रही है.

बता दें कि शासन को भी यह आभास है कि शनिवार को आंदोलनों और प्रदर्शनों में तेजी आएगी, क्योंकि कांग्रेस तथा जोगी की पार्टी शराब दुकानों के सामने प्रदर्शन की तैयारी में है जिसको लेकर सरकार ने सुरक्षा के तमाम बंदोबस्त किये हैं. 

यह भी देखें

बस्तर में 33 नक्सलियों ने किया सरेंडर

पहले उत्तर प्रदेश और अब छत्तीसगढ़ में भी बंद होगें अवैध कत्लखाने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -