स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, अचानक आई पुलिस और फिर...
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, अचानक आई पुलिस और फिर...
Share:

कटनी: MP के कटनी में पुलिस ने 3 स्पा सेंटरों पर छापा मारकर 10 युवतियों एवं 11 लड़कों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को गुप्त तहरीर प्राप्त हुई थी कि स्पा सेंटर की आड़ में काफी वक़्त से देह कारोबार किया जा रहा था. गिरफ्त में लिए गए लड़के और लड़कियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने कुल 21 व्यक्तियों को गिरफ्त में लिया है. 

वही बहुत वक़्त से पुलिस को स्पा सेंटरों की आड़ में देह कारोबार होने की खबर प्राप्त हो रही थी. शुक्रवार देर रात पुलिस ने एक संयुक्त टीम बनाकर तीन स्पा सेंटर में छापेमारी की. शहर में संचालित 3 मसाज पार्लर में छापेमारी के चलते असामाजिक गतिविधियों समेत आपत्तिजनक चीजें भी पाई गई हैं. कहा जा रहा है कि ओला सेंटर से 5 युवक एवं 5 युवतियां, अन्य स्पा सेंटर से 5 लड़के व 4 लड़कियां तथा ग्लैमर स्पा सेंटर से 3 युवतियों को गिरफ्त में लेकर कार्रवाई की जा रही है.  

वही पकड़ी गई सभी युवतियां कटनी जिले से बाहर की बताई जा रही हैं. सभी को महिला थाने लाया गया, जिनके विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है. पकड़े गए लड़के एवं लड़कियों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इनके तार कहां-कहां से जुड़े हैं. इस केस पर DSP कटनी शालिनी परस्ते ने बताया कि कटनी इलाके में निरंतर स्पा सेंटर में असामाजिक गतिविधियों की खबर प्राप्त हो रही थी. जिसमें 3 स्पा सेंटर पर छापामारी कार्रवाई की गई है. स्पा सेंटरों में इन अपराधियों को संदिग्ध गतिविधियां करते पाया गया था. इस पर अब आगे की जाँच की जा रही है. 

प्रेम विवाह का खौफनाक अंजाम, लड़के के पिता की धारदार हथियार से काटकर हत्या

चलती ट्रेन में दरिंदगी, 21 साल की लड़की को खींचकर जबरदस्ती ले गया युवक और...

राजस्थान में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 13 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -