श्रीनगर में चल रहा था देहव्यपार, पुलिस ने दो को किया गुरफ्तार
श्रीनगर में चल रहा था देहव्यपार, पुलिस ने दो को किया गुरफ्तार
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने देह व्यापार के एक रैकेट का भंडाफोड़ कर जिसमे शामिल दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने इस बारें में बोला है कि यह रैकेट श्रीनगर के बाग-ए-मेहताब क्षेत्र में एक किराए के घर से संचालित किया जा रहा था और एक विशेष जानकारी के आधार पर इसका भंडाफोड़ डाला।

बता दें कि मकान का मालिक चनापोरा निवासी अल्ताफ हुसैन अफाकी है। इस केस में 4 महिलाओं सहित 9 लोगों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया जा चूका है। चनपोरा थाना पुलिस ने आज इस मकान पर छापेमारी की और रैकेट चलाने वाले दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान पंपोर के इरशाद अहमद भट और करीमाबाद पुलवामा के मोहम्मद शफी हजाम के रूप में हो चुकी है।

पुलिस के एक बयान में बोला गया है अवसर पर चार महिलाओं और दो कस्टमर , सभी श्रीनगर के स्थानीय निवासी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस थाना चनापोरा में अनैतिक व्यापार अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बोला है कि मकान मालिक ने मकान किराए पर देने से पहले किरायेदार का सत्यापन नहीं हुआ था, इसलिए उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाने वाला है।

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -