स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ पुलिस ने चल रहे बड़े देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। मौके से पुलिस ने 9 लड़कों को गिरफ्तार किया है तथा स्पा में काम करने वाली 9 लड़कियों को रेस्क्यू किया। पुलिस की रेड पड़ते ही स्पा सेंटर का मलिक फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी करके उसे भी गिरफ्तार कर लिया। 

वही यह स्पा सेंटर भिलाई के सूर्या मॉल में चल रहा था। पुलिस को इसकी खबर मुखबिर के माध्यम से मिली थी। तत्पश्चात, एक टीम का गठन कर स्पा में छापेमारी की गई थी। स्मृति नगर पुलिस चौकी अंतर्गत सूर्या मॉल स्थित एसेंस स्पा सेंटर में IPS निखिल राखेचा एवं IPS वैभव की टीम ने मिलकर छापेमार कार्रवाई की। ग्राहक की डिमांड पर स्पा सेंटर में देह व्यापार का गैर कानूनी कार्य किया जा रहा था। असम एवं बंगाल की खूबसूरत लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। घटना का खुलासा करते हुए दुर्ग एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने बताया कि सूर्या टीआई मॉल जुनवानी स्थित एसेंस स्पा सेंटर में देह व्यापार की शिकायतें प्राप्त हो  रही थीं।

वही इस पर CSP भिलाईनगर निखिल राखेचा के नेतृत्व में पुलिस टीम के द्वारा छापा मारा गया। इस के चलते स्पा सेंटर में अन्य प्रदेश से असम एवं बंगाल से बुलाई गई महिलाओं से गैर कानूनी कार्य करवाया जा रहा था। छापे के चलते मौके से ग्राहकों एवं महिलाओं को रंगे हाथों पकड़ा गया है। स्पा सेंटर के मालिक की संलिप्तता भी इस अवैध कार्य में पाई गई। वही इस मामले में एसपी दुर्ग डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने बताया कि स्पा के मालिक एवं स्पा के संचालक मोहम्मद शरीफ खान के साथ 9 कस्टमर्स को पकड़ा गया है। मामले में कार्यवाही जारी है। अपराधियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कारवाही की जा रही है।

केदारनाथ यात्रा के लिए किसान ने कलेक्टर से ही मांग लिया हेलीकॉप्टर टिकट, जानिए पूरा मामला

ओरियन बिजनेस पार्क और सिने वंडर मॉल में लगी भयंकर आग, जलकर राख हुई कई गाड़ियां

फिल्मों में काम करने बिहार से दिल्ली से आया 16 वर्षीय लड़का, हुआ कुकर्म का शिकार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -