निर्माता सत्यनारायण का कहना है कि फिल्म खिलाड़ी में  बॉलीवुड जैसा कंटेंट है
निर्माता सत्यनारायण का कहना है कि फिल्म खिलाड़ी में बॉलीवुड जैसा कंटेंट है
Share:

 

रवि तेजा अभिनीत 'खिलाड़ी' 11 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। शीर्षक में एक टैग है जो 'प्ले स्मार्ट' कहता है, जो दिलचस्प साजिश की ओर इशारा करता है।

सत्यनारायण कोनेरू, जिन्होंने पहले सोमवार को मीडिया से बात की, ने फिल्म की सफलता पर अपना विश्वास व्यक्त किया। निर्माता ने फिल्म के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की, उन्होंने फिल्म की अखिल भारतीय रिलीज पर प्रसन्नता व्यक्त की। "हालांकि यह एक विशिष्ट व्यावसायिक तस्वीर है, इसमें एक अवधारणा-चालित कथा है, जो इसे एक आदर्श बॉलीवुड फिल्म बनाती है। इटली में, हमने कुछ दृश्यों की शूटिंग की जो हॉलीवुड की गुणवत्ता के हैं।

सत्यनारायण ने कहा "मुझे विश्वास है कि उत्पादन मूल्य उत्कृष्ट होंगे।"  सत्यनारायण ने कहा, "हमने इस कथा को अखिल भारतीय दर्शकों तक पहुंचाने के लिए पेन स्टूडियो के साथ सहयोग किया। फिल्म तेलुगु और हिंदी दोनों में रिलीज होगी।" हिंदी रिलीज के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "हमें रिलीज को लेकर संदेह था।" 'खिलाड़ी' के मैं सोच रहा था कि क्या फिल्म कभी पूरी होगी क्योंकि हमारे पास काम बाकी था। हालांकि, प्रोडक्शन को देखने के बाद, सामग्री ने मुझे अखिल भारतीय रिलीज के साथ आगे बढ़ने के लिए बहुत आत्मविश्वास दिया।"

सत्यनारायण कोनेरू, जो फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, का मानना ​​है कि यह दोनों भाषाओं में हिट होगी। "जहां तक ​​​​मुझे पता है, फिल्म के हिंदी संस्करण के लिए कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं होगी, क्योंकि जल्द ही कोई बड़ी रिलीज नहीं होगी।" यह परिदृश्य 'खिलाड़ी' को बढ़त देगा।"

इस आगामी व्यावसायिक मनोरंजन की मुख्य महिलाएँ डिंपल हयाती और मीनाक्षी चौधरी हैं, जो बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस पेन स्टूडियो और ए स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

मनोरंजन के मामले में बॉलीवुड की कई फिल्मों को भी मात दे सकती है ये मूवीज

मनोरंजन से भरपूर है साउथ की ये 4 फिल्में

बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर नागा चैतन्य ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -