बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर नागा चैतन्य ने कही ये बात
बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर नागा चैतन्य ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा (South Cinema) का पुराना संबंध रह चुका है. ये दोनों इंडियन मूवी इंडस्ट्री का भाग है लेकिन दोनों अलग-अलग बहुत ही शानदार मूवी बनाते हुए चले आ रहे है. शुरुआत से ही इनदोनों इंडस्ट्री के बड़े कलाकार अलग-अलग भाषा की मूवीज में काम करते हुए दिखाई दिए है. कई ऐसे भी कलाकार हैं जो अपनी इंडस्ट्री से बाहर मूवी करने की कोई योजना नहीं रखते हैं लेकिन उन्हें कुछ ऐसा ऑफर दिखाई दे रहे है जिससे खुद को रोक नहीं पाते. ऐसा ही कुछ हुआ है साउथ अभिनेता नागा चैतन्य के साथ. चैतन्य ने एक साक्षत्कार में अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुल कर वार्ता भी की है. उन्होंने साउथ की मूवी से बाहर हिंदी में काम करने के कारण को भी समाने रखा. साउथ स्टार ने कहा है कि उनका बॉलीवुड में काम करने का कोई इरादा नहीं था लेकिन सिर्फ आमिर (Aamir Khan) के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए उन्होंने मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए हामी भारी.

आमिर खान को बताया बॉलीवुड में डेब्यू करने की वजह: आगे उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में अपनी राय रखी उनका इस बारें में बोलना है कि उनकी कोई योजना नहीं थी किसी बॉलीवुड मूवी में काम करने की लेकिन आमिर खान के साथ काम करने का अवसर वो छोड़ना नहीं चाहते थे. उन्होंने बोला है कि सबसे बड़ा कारण यह था इस मूवी के लिए हां कहने का क्योंकि मुझे आमिर खान के साथ स्क्रीन साझा करने और उनसे बहुत कुछ सीखने का अवसर भी मिल रहा है. वो सेट पर बहुत डेडिकेशन के साथ काम करते हैं और उनके साथ काम करने में बहुत ही मज़ा आया है. हमने बहुत कठिन हालातों में मूवी की शूटिंग्स की हैं. ये एक तरह का चमत्कारिक अनुभव था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान टॉम हैंक की ऑस्कर विनिंग मूवी ‘ फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी अडॉप्टेशन ‘लाल सिंह चड्ढा में काम करने में लगे हुए है. इसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं. करीना कपूर खान के साथ नागा चैतन्य भी जिसमे मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाला है.

लता मंगेशकर की अस्थियां लेकर लौटे भतीजे, इस वजह से भाई का परिवार ही निभा रहा सभी रस्में

तेलुगु सिनेमा को लेकर पीएम मोदी ने बांधे तारीफों के पुल

पूल के पास लेटकर मलाइका ने दिया ऐसा पोज की घायल हो गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -