मनोरंजन से भरपूर है साउथ की ये 4 फिल्में
मनोरंजन से भरपूर है साउथ की ये 4 फिल्में
Share:

साउथ सिनेमा का दबदबा अब इंडियन सिनेमा में लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है. ऐसा भला हो भी क्यों ना. साउथ की कई ऐसी मूवी हैं जिनमें एक्शन, ड्रामा, थ्रिलर और रोमांस का भरपूर तड़का देखने के लिए मिल रहा है. लेकिन आज हम साउथ की कुछ बेस्ट थ्रिलर मूवीज के बारें में आपके साथ बात करने जा रहे है जो बॉलीवुड फिल्मों को कड़ी टक्कर भी देने वाली है. ये फिल्में ऐसी हैं जिन्हें देख आफ कह उठेंगे ये होता है असली थ्रिलर..

1. Goodachari (इंटेलिजेंट खिलाड़ी): साउथ की थ्रिलर बेस्ट मूवी Goodachari का हिंदी डब नेम है इंटेलिजेंट खिलाड़ी. इस मूवी में एक्शन का जबरदस्त तड़का देखने के लिए मिल रहा है. मूवी में अदिवी सेष ने लीड कैरेक्टर गोपी की भूमिका निभाई है. रॉ पर आधारित ये फिल्म अंत तक आपको बांधे रहने में कामयाब साबित होने लगी है.

 

2. Nenokkadine (एक का दम-1): साउथ निर्देशन सुकुमार ने एक्शन और थ्रिलर से भरी हुई मूवी Nenokkadine (Ek Ka Dum -1) बनाई गई थी.  ये फिल्म वर्ष 2014 में रिलीज की जा चुकी थी. मूवी में महेश बाबू अहम भूमिका में दिखाई दिए थे. सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म आपको जरूर पसंद आने वाली है .

 

3. Dhruva (ध्रुव): साउथ के सुपरस्टार अभिनेता रामचरण और रकुल प्रीत सिंह स्टारर मूवी ध्रुव की कहानी बहुत ही दमदार है. ये एक एक्शन, क्राइम और थ्रिलर से भरपूर मूवी कही जाती है.

 

4.Mumbai Police (मुंबई पुलिस): साउथ की मुंबई पुलिस मूवी वर्ष 2013 में रिलीज की गई थी. ये मलयालम क्राइम, थ्रिलर फिल्म है. इस मूवी में पृथ्वीराज सुकुमारन, रहमान, अपर्णा नायर अहम भूमिका में दिखाई दिए थे. इस सस्पेंस से भरपूर मूवी की हिंदी डब भी उपलब्ध है.

तेलुगु सिनेमा को लेकर पीएम मोदी ने बांधे तारीफों के पुल

एक्ट्रेस अदिति शंकर अब सिंगर भी हैं, जल्द रिलीज होगा नया गाना

आइकॉनिक स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो साँझा किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -