मनोरंजन के मामले में बॉलीवुड की कई फिल्मों को भी मात दे सकती है ये मूवीज
मनोरंजन के मामले में बॉलीवुड की कई फिल्मों को भी मात दे सकती है ये मूवीज
Share:

साउथ सिनेमा का दबदबा अब इंडियन सिनेमा में लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है. ऐसा भला हो भी क्यों ना. साउथ की कई ऐसी मूवी हैं जिनमें एक्शन, ड्रामा, थ्रिलर और रोमांस का भरपूर तड़का देखने के लिए मिल रहा है. लेकिन आज हम साउथ की कुछ बेस्ट थ्रिलर मूवीज के बारें में आपके साथ बात करने जा रहे है जो बॉलीवुड फिल्मों को कड़ी टक्कर भी देने वाली है. ये फिल्में ऐसी हैं जिन्हें देख आफ कह उठेंगे ये होता है असली थ्रिलर..


1.Vikram Vedha (विक्रम वेधा): सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर साथ की मूवी विक्रम वेधा वर्ष 2017 में रिलीज की गई थी. इस मूवी में आर माधवन और विजय सेतुपति  लीड रोल में नज़र आए थे. इस मूवी का अब बॉलीवुड में भी रिमेक बनने वाला है.

 

2. Dhuruvangal Pathinaaru (डी-16): वर्ष 2016 में रिलीज की गई साउथ की मूवी Dhuruvangal Pathinaaru क्राइम और थ्रिलर पर बेस्ड मूवी है. इस मूवी में संतोष कृष्णा, रहमान, अंजना जयप्रकाश, कुणाल कौशिक अहम भूमिका में दिखाई दिए. ये फिल्म आपको अंत तक बांधे रहने वाले है.

 

3. Thani Ovruvan( थानी ओरुवन): साउथ की एक्शन और सस्पेंस से भरपूर मूवी थानी ओरुवन में जयम रवि, अरविंद स्वामी और नयनतारा अहम भूमिका में दिखाई दिए है. इस मूवी की कहानी आपको जरूर पसंद आने वाली है. 


4. Maayavan(मायावान): वर्ष 2017 में रिलीज हुई साउथ  की मायावान मिस्ट्री-क्राइम पर आधारित मूवी कही जा रही है. इस फिल्म में संदीप किशन, लावन्य त्रिपाठी और जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दिए थे. 


5. U-Turn(यू-टर्न): वहीं वर्ष  2018 में रिलीज हुई साउथ की मूवी यू-टर्न मिस्ट्री थ्रिलर पर आधारित थी. इस मूवी में सामंथा रुथ प्रभु और भूमिका चावला लीड रोल में दिखाई दिए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये सारी मूवीज ऐसी हैं जिन्हें देखकर आपका फुल एंटरटेनमेंट होने वाला है. साथ ही आप ये कह उठेंगे ये होता है असली थ्रिलर. आने वाले दिनों में  बॉलीवुड में कई साउथ मूवीज का रिमेक भी देखने को मिलने वाला है.

 

मोहनलाल अभिनीत फिल्म 'अराट्टू' इस दिन पर्दे पर आएगी

कोरोना को मात देकर काम पर वापस लौटे चिरंजीवी

मलयालम एक्टर दिलीप को किस इल्जाम में मिली कोर्ट से राहत, जानिए मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -