फिल्म निर्माता शशिकांत को हुआ कोरोना, खुद दी जानकारी
फिल्म निर्माता शशिकांत को हुआ कोरोना, खुद दी जानकारी
Share:

निर्माता Y नॉट शासी ने खुद को कोरोना पॉजिटिव बताते हुए इसे अपने ट्विटर पर लेने के बारे में एक रहस्योद्घाटन किया है। निर्माता शशिकांत ने अपने प्रशंसकों को यह बताते हुए सूचित किया कि वह घरेलू संगरोध में हैं और आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। वह डॉक्टर की सलाह के बाद संगरोध में हैं। फिल्म के निर्माता जगमे थांधीराम ने भी उनसे संपर्क करने का आग्रह किया। 

उन्होंने कहा कि यदि आवश्यक हो तो अपने स्वास्थ्य की निगरानी करें और आत्म-पृथक हों। प्रशंसकों को जानकारी साझा करते हुए साशी ने लिखा, "मैंने कल शाम तक कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। जबकि मैं घर पर चौकन्ना हूं और आवश्यक सावधानी बरत रहा हूं, मैं उन सभी से आग्रह करता हूं जो पिछले कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आए हैं। स्वास्थ्य को बारीकी से देखें और यदि आवश्यक हो तो स्वयं का परीक्षण करें।

लोकप्रिय कॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस वाई नॉट स्टूडियोज के प्रमुख ने कई फिल्मों का निर्माण किया है जिनमें कधलील सोधप्पुवधु येपदी, थमिज़ह पदम 1 और 2 और जगमे थांधीराम शामिल हैं। काम के मोर्चे पर, शशिकांत वर्तमान में धनुष और ऐश्वर्या लीक्ष्मी के साथ मुख्य भूमिकाओं में फ़िल्म जगमे थांधीराम की रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उम्मीद है कि रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी। यह देखा गया है कि भारत में कोविड की दूसरी लहर में, मामलों की संख्या में भारी वृद्धि देखी जा रही है। बॉलीवुड से लेकर क्षेत्रीय सिनेमा तक कई हस्तियों ने घातक वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

अधूरा रह गया RAS बनने का ख्वाब, शिक्षिका को तेज रफ़्तार डंपर ने रौंदा

कमलनाथ को शिवराज ने लगाया फ़ोन, कोरोना से जंग में माँगा सहयोग

'जब हमारे जवान शहीद हो रहे थे, तब गृह मंत्री रोड शो कर रहे थे'- शाह पर कांग्रेस का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -