अधूरा रह गया RAS बनने का ख्वाब, शिक्षिका को तेज रफ़्तार डंपर ने रौंदा
अधूरा रह गया RAS बनने का ख्वाब, शिक्षिका को तेज रफ़्तार डंपर ने रौंदा
Share:

नागौर : राजस्थान के नागौर जिले में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक शिक्षिका की मौत हो गई. दरसल, यहां एक तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार एक शिक्षिका को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे शिक्षिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे की ये पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. मृतका मोना जांगिड़ सेकंड ग्रेड की टीचर थी. वह सुबह स्कूल जा रही थी. 

CCTV फुटेज में डंपर चालक की लापरवाही साफ नज़र आ जा रही है. डंपर चालक स्कूटी को टक्कर मारने के बाद एक पल भी वहां नहीं रुका और मौके से भाग निकला. मौके पर फ़ौरन लोग पहुंचे और शिक्षिका को संभाला, किन्तु तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मृतका मोना जांगिड़ का शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. परिवार वालों के आने के बाद मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम किया गया और परिवार वालों को सौंप दिया गया. पुलिस ने लापरवाह डंपर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. डंपर चालक की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी भी करवा दी गई है.

बता दें कि मृतका मोना जांगिड़ नागौर के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय गोवा खुर्द में काम करती थी और वर्तमान में मोना RAS की तैयारी कर रही थी. उनके पिता हरिराम जांगिड़ शारीरिक शिक्षक पद से सेवानिवृत्त हैं. मोना पहले पटवारी की नौकरी कर चुकी थी. इसके बाद में शिक्षक भर्ती में उनका चयन हुआ. अब वह RAS की तैयारी में लगी हुई थी.   

पेट्रोल और डीज़ल के दाम में नहीं हुआ कोई परिवर्तन, जानें

टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी भारत की शूटर मनु भाकर

SBI के ग्राहकों को झटका, बैंक ने हाउस लोन पर बढ़ाई ब्याज दरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -