कमलनाथ को शिवराज ने लगाया फ़ोन, कोरोना से जंग में माँगा सहयोग
कमलनाथ को शिवराज ने लगाया फ़ोन, कोरोना से जंग में माँगा सहयोग
Share:

भोपाल: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने मध्य प्रदेश में भी हाहाकार मचा रखा है. हालात बेकाबू हो रहे हैं. अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तय किया है कि वह खुली जीप में बैठकर सड़कों पर निकलेंगे और लोगों से मास्क पहनने और शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील करेंगे.  इस जागरूकता अभियान में MLA, सांसद और राज्य के पदाधिकारी शामिल होंगे. जो ऑडियो ब्रिज के जरिए लोगों को जागरूक करेंगे.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नेता प्रतिपक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ से भी फोन पर बात कर कोरोना के खिलाफ जनजागरुकता अभियान में कांग्रेस पार्टी से सहयोग करने की मांग की है. उन्होंने राज्य में कोरोना की स्थिति से कमलनाथ को अवगत कराया. इस दौरान सीएम शिवराज ने कमलनाथ से कोरोना नियंत्रण के लिए सुझाव भी मांगे. श‍िवराज ने आज कहा कि जब मानवता पर संकट हो, तो सभी सियासी दलों के नेताओं को एकजुट होकर जनसेवा में लग जाना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि मैं सभी धर्मगुरुओं, समाजसेवी संस्थाओं, मीडिया के मित्रों से अपील करूंगा कि तमाम मतभेद भूलाकर कोविड रूपी संकट से मुकाबला करने के लिए एकजुट हो जाएं.

बता दें कि मध्य प्रदेश कोरोना संक्रमण के मामले में देश का 8वां प्रदेश बन गया है, जहां संक्रमण अत्यधिक तेजी से फैल रहा है. राज्य में कोरोना की संक्रमण दर 11 फीसदी के पार पहुंच चुकी है. इसके कारण राज्य सरकार ने महाराष्ट्र के बाद छत्तीसगढ़ की बॉर्डर्स भी सील कर दी हैं. भोपाल में रविवार को 547 लोग संक्रमित मिले, अब शहर में 4500 सक्रीय मामले हो गए हैं.

पेट्रोल और डीज़ल के दाम में नहीं हुआ कोई परिवर्तन, जानें

टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी भारत की शूटर मनु भाकर

SBI के ग्राहकों को झटका, बैंक ने हाउस लोन पर बढ़ाई ब्याज दरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -