'जब हमारे जवान शहीद हो रहे थे, तब गृह मंत्री रोड शो कर रहे थे'- शाह पर कांग्रेस का हमला
'जब हमारे जवान शहीद हो रहे थे, तब गृह मंत्री रोड शो कर रहे थे'- शाह पर कांग्रेस का हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में हुए नक्सल अटैक को लेकर सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि जब CRPF के जवान शहीद हो रहे थे, उस समय अमित शाह तमिलनाडु एवं केरल में रोड शो कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना के 24 घंटे बाद तक गृह मंत्री अमित शाह  की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह सवाल भी किया कि क्या ऐसे गृह मंत्री को पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार है? उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर और सुकमा जिले की बॉर्डर पर शनिवार को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुए एनकाउंटर में सुरक्षा बल के 22 जवान शहीद हो गए। इसके अलावा 31 अन्य जवान जख्मी भी हुए हैं।

सुरजेवाला ने प्रेस वालों से कहा है कि, ‘जब से अमित शाह गृह मंत्री बने हैं, तब से देश में 5 हजार 213 नक्सली वारदातें हुई हैं। इनमें 1 हजार 416 लोगों की मौत हुई, जिनमें हमारे वीर जवान भी शामिल हैं।’ सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का हमला होने के 24 घंटे बाद तक देश के गृह मंत्री की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। जब हमारे जवान नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हो रहे थे, तब शाह तमिलनाडु में रोड शो और केरल में जनसभा कर रहे थे।

बुल्गारिया प्रधानमंत्री बायको बोरिसोव की पार्टी ने जीता चुनाव

इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने यरुशलम कोर्ट में दर्ज किया भ्रष्टाचार का मुकदमा

क्या PM बनना चाहती हैं ममता ? कहा- 'एक पैर से बंगाल जीतूंगी और दोनों पैरों से दिल्ली'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -