केआरके की गिरफ़्तारी पर प्रोड्यूसर रोहित चौधरी ने दीं प्रतिक्रिया कहा,’अब वह देश वापस नहीं छोड़ पाएगा।’
केआरके की गिरफ़्तारी पर प्रोड्यूसर रोहित चौधरी ने दीं प्रतिक्रिया कहा,’अब वह देश वापस नहीं छोड़ पाएगा।’
Share:

अपने विवादित ट्वीट के कारण चर्चा में रहने वाले कमाल राशिद खान (केआरके) मंगलवार तड़के जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुँचे पुलिस ने उन्हें डिटेन कर हिरासत में लिया गया। पुलिस के मुताबिक, एक्टर कमाल खान ने साल 2020 में एक विवादित ट्वीट किया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बोरिवली कोर्ट (Borivali Court) में कमाल खान को पेश किया जहाँ से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

केआरके की गिरफ़्तारी से बॉलीवुड फ़िल्म निर्माता और ऐक्टर रोहित चौधरी काफ़ी ख़ुश है वह इस दिन का काफ़ी सालों से इंतज़ार कर रहे थे। रोहित ने ट्वीट करते हुए अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की उन्होंने लिखा, “ गणपति बप्पा मौर्य !

सुना है जब बप्पा आते है तो दुष्टों को सज़ा देते है, आज मान भी गए।

देशद्रोही कमाल खान को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ़्तार कर लिया गया है दोस्तों… अब वो दिन दूर नहीं जब इसे मैं दिल्ली ले जाऊँगा ! “

रोहित चौधरी और केआरके के बीच पिछले कुछ सालों से ठनी है जब केआरके ने रोहित को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था। रोहित और केआरके के बीच का यह मसला कोर्ट तक पहुँचा हुआ है जहां रोहित ने दिल्ली की द्वारका कोर्ट में केआरके के ख़िलाफ़ मानहानि का केस कर रखा है। साथ ही रोहित ने एक विडीओ इंटर्व्यू के ज़रिए बताया की उन्होंने द्वारका कोर्ट में अपील की है की केआरके का पासपोर्ट ज़ब्त हो जाए ताकि वह वापस देश छोड़ नहीं भाग सके।

बता दें, केआरके पिछलें कई सालों से देश वापस नहीं आए वह दुबई में रहकर बॉलीवुड सितारों और प्रोड्यूसरों को अपने ट्वीट के ज़रिए निशाने पर लेते है जिससे वह विवादों में रहते है।

बता दें ऐक्टर व प्रोड्यूसर रोहित चौधरी ने गत वर्ष केआरके की ऑडीओ क्लिप ज़ारी कर खुलासा किया था कि कैसे कमाल खान एक चर्चित फ़िल्म का विपरीत रिव्यू ना करने के लिए 25 लाख रुपए तक की माँग कर रहा था। यह ऑडीओ काफ़ी वायरल हुआ था। वर्क फ़्रंट की बात करें तो रोहित इन दिनों बॉलीवुड की बड़ी फ़िल्म बहुचर्चित फ़िल्म ग़दर 2 से जुड़े हुए है साथ ही आने वाले दिनों में कुछ म्यूज़िक विडीओ में भी दिखाई देने वाले है।

रिलीज हुआ विक्रम-वेधा का धमाकेदार ट्रेलर, ऋतिक-सैफ की जोड़ी ने मचाया धमाल

मुझे बहुत बुरा लगा रणबीर-आलिया महाकाल के दर्शन नहीं कर सके: अयान मुखर्जी

'अगर कोई फिल्म खराब है तो...', बायकॉट ट्रेंड पर बोले पंकज त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -