रिलीज हुआ विक्रम-वेधा का धमाकेदार ट्रेलर, ऋतिक-सैफ की जोड़ी ने मचाया धमाल
रिलीज हुआ विक्रम-वेधा का धमाकेदार ट्रेलर, ऋतिक-सैफ की जोड़ी ने मचाया धमाल
Share:

एक्शन-थ्रिलर विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लीड किरदार में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि विक्रम वेधा के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब जब ट्रेलर रिलीज हो गया है तो फैंस दीवाने ही हो गए हैं। यह फिल्म आर मधावन (R Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में दो बड़े बॉलीवुड स्टार्स के होने की वजह से फैंस के दिलों में हलचल मची हुई है और आप देख सकते हैं फिल्म का 2 मिनट 50 सेकंड लंबा ट्रेलर पुलिस ऑफिसर विक्रम और गैंस्टर वेधा के ऊपर आधारित है।

 

विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री की तरफ ले लिखी और डायरेक्ट की गई एक एक्शन-थ्रिलर है। जी हाँ और विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को पकड़ने में लगा है। इस फिल्म की कहानी विक्रम और बेताल की कहानी से प्रेरित हैं। आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि ऋतिक काफी डाउन टू अर्थ इंसान हैं। फिल्म की पूरी टीम ने काफी मेहनत की है। अब बस फिल्म को सफल बनाने की कोशिश जारी है।

आपको यह भी जानकारी दे दें कि इस फिल्म में पहली बार सैफ और ऋतिक स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। आपको यह भी बता दें कि फिल्म में ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक कुछ दिन पहले रिलीज कर दिया गया था और इस फोटो में एक्टर धमाकेदार लुक में नजर आ रहे थे। फिलहाल ट्रेलर को देख आपको बहुत आनंद आने वाला है क्योंकि ट्रेलर धमाकेदार है।

सज-धजकर 'परेल चा राजा' की आरती में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर, देखकर हर किसी के मुंह से निकला 'रंगीला गर्ल'

'कोई नकारात्मक माहौल नहीं है सब कुछ अच्छा है', फिल्म के बायकॉट होने पर बोलीं आलिया भट्ट

Video: पत्नी का हाथ थामे एयरपोर्ट पर दिखे रणबीर, पैप्स को देख बोले - 'आलिया की पीठ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -