'अगर कोई फिल्म खराब है तो...', बायकॉट ट्रेंड पर बोले पंकज त्रिपाठी
'अगर कोई फिल्म खराब है तो...', बायकॉट ट्रेंड पर बोले पंकज त्रिपाठी
Share:

बॉलीवुड को लेकर इन दिनों बॉयकॉट का ट्रेंड देखने के लिए मिल रहा है। अब तक इस ट्रेंड पर कई कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैंदिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी। उन्होंने भी बॉयकॉट ट्रेंट पर प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल पंकज ने कहा, ‘हम क्या बना रहे हैं और कैसे बना रहे हैं, इसके बारे में आत्म-मूल्यांकन की जरूरत है। यह जरूरी भी है और यही कमी है।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

वहीं इसके बाद पंकज ने बहिष्कार की प्रवृत्ति पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा, “अगर कोई फिल्म खराब है, तो वह नहीं चलती है और इसका बहिष्कार नहीं किया जाता है। लोग सिनेमा हॉल नहीं जाते। यह भी बहिष्कार है ना? फिर कोई सोशल मीडिया कैंपेन नहीं चलाता, और कोई हैशटैग का इस्तेमाल नहीं करता, लेकिन फिर भी फिल्म नहीं चलती। लेकिन हां, आत्म-मूल्यांकन की जरूरत है। इसे सुलझाना होगा।” इसी के साथ पंकज त्रिपाठी ने अपनी फिल्म ’83’ के बारे में बात करते हुए कहा, “नहीं नहीं, कोई पछतावा नहीं, मैंने फिल्म में पैसा लगाया है।”

आगे उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ अपनी प्रतिभा का निवेश किया है। इसके अलावा उन्होंने कहा, 'मैंने जो किया वह पूरी ईमानदारी से किया और उसके बाद जो होता है वह मेरे हाथ में नहीं है।' आपको पता हो पंकज एक बेहतरीन अभिनेता है और अब तक उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। काम के बारे में बात करें तो जल्द आप सभी पंकज को कई फिल्मों में देखने वाले हैं। इन दिनों वह क्रिमिनल जस्टिस में दिखाई दे रहे हैं।

साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में नोरा फतेही ने ढाया कहर

कैटरीना के भाई को डेट कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, करण जौहर ने किया खुलासा

मीरा से पहली मुलाकात पर शाहिद की माँ के मुँह से निकले थे ऐसे शब्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -