मुझे बहुत बुरा लगा रणबीर-आलिया महाकाल के दर्शन नहीं कर सके: अयान मुखर्जी
मुझे बहुत बुरा लगा रणबीर-आलिया महाकाल के दर्शन नहीं कर सके: अयान मुखर्जी
Share:

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की डायरेक्शन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं। हालाँकि फिल्म की रिलीज से पहले अयान रणबीर और आलिया के साथ उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे थे। लेकिन यहाँ रणबीर और आलिया को बीफ खाने वाले बयान के चलते मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं मिली। वहीं अब, दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अयान ने उज्जैन विरोध और फिल्म के बायकॉट के बारे में बात की। इस दौरान अयान मुखर्जी ने कहा, “मुझे आपसे अनुरोध करना है कि मैं इस सवाल का जवाब देना चाहता हूं। मैं यह प्रश्न इसलिए लेना चाहता हूं क्योंकि आज हम यहां ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बात करने आए हैं। इस फिल्म के निर्माता के तौर पर मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि हम अपनी बातचीत को ‘ब्रह्मास्त्र’ के इर्द-गिर्द रखें। मध्य प्रदेश में, मुझे बहुत बुरा लग रहा था कि रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया मेरे साथ महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए नहीं आए।”

इसी के साथ अयान मुखर्जी ने आगे कहा,”मैं ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर रिलीज होने से पहले महाकाल गया था। उस समय भी मैं दिल्ली आ रहा था और मैंने खुद से कहा था कि फिल्म की रिलीज से पहले मैं दोबारा जरूर जाऊंगा और रणबीर-आलिया (Alia Bhatt) मेरे साथ आने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। आखिर तक, वे बहुत एक्साइटेड थे।” इसी के साथ अयान मुखर्जी ने आगे कहा, ''लेकिन जब हम वहां पहुंचे और हमने इस बारे में सुना, तो मुझे लगा कि मुझे अकेले जाने दो, आखिरकार मैं फिल्म के लिए आशीर्वाद और एनर्जी लेने गया था और वह आशीर्वाद सभी के लिए है। मैं आलिया को मौजूदा हालत में वहां नहीं ले जाना चाहता था इसलिए मैं अकेला चला गया। मुझे बहुत बुरा लगा और जब मैं गया तो मुझे लगा कि वे भी आकर दर्शन प्राप्त कर सकते थे।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि, बीते मंगलवार शाम को अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। हालाँकि मंदिर के बाहर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताों ने उनका कड़ा विरोध किया था, जिसके बाद रणबीर और आलिया बिना दर्शन ही वापस लौट आए।

ग्रीन फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी में मदमस्त नजर आईं अनन्या पांडे

इन ब्लड ग्रुप वालों को सबसे ज्यादा होता है हार्ट अटैक का खतरा

अब पाकिस्तानी क्रिकेटर की दीवानी हुईं उर्वशी, नसीम शाह संग शेयर की रील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -