...तो एक साल में इतनी 'हॉरर कॉमेडी फ़िल्में' लाएंगे दिनश विजान, खुद किया खुलासा
...तो एक साल में इतनी 'हॉरर कॉमेडी फ़िल्में' लाएंगे दिनश विजान, खुद किया खुलासा
Share:

साल 2018 में बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' ने लोगों का जमकर दिल लूटा था, तो तुरंत ही फिल्म के अगले पार्ट के आने के कयास भी इसके बाद से ही लगाए जाने लगे थे, वहीं अब फिल्म निर्माता दिनेश विजान की तरफ से एक बड़ा इशारा इस ओर किया गया है. आपको बता दें कि विजान की मानें तो अब बॉलीवुड में भी हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स बनने के लिए तैयार है. वे जल्द कुछ बड़ा धमाका करेंगे

आप सब इस बात बसे वाकिफ है कि जहां एक और दिनेश इन दिनों इरफ़ान खान स्टारर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है न वहीं दूसरे प्रोजेक्ट के साथ दिनेश हॉरर कॉमेडी के यूनिवर्स से भी जुड़े हुए नजर आ रहे हैं.

हाल ही में फिल्म निर्माता दिनेश ने कहा कि, "हॉरर कॉमेडी का यूनिवर्स बनाने का शुरू से ही मेरा इरादा था. 'स्त्री', 'मुंझा', 'रूह-आफजा' (जल्द रिलीज होगी) पर काम करने के लिए तीन अलग-अलग टीमें रहीं है."वे आगे कहते हैं कि, "अंत में ये तीनों फिल्में कैसे टकराकर आपस में जुड़ती हैं और मैं इस काल्पिनक यूनिवर्स की निगरानी करने वाला हूं और.. इसलिए यह पांच साल की मेहनत रहेगी. साथ ही यह पूछने पर कि  'स्त्री' फिल्म के दूसरे भाग में हैं क्या? उन्होंने बताया कि "फिल्म रूह-आफजा अगले साल मार्च में आ रही है और फिल्म मुंझा अगले साल. 'स्त्री 2' के 2021 में आने की संभावनाएं भी हैं." 

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर फराह का ट्वीट, कहा- मेरे पापा की जान...'

इस तारीख से शुरू हो सकता है Scared Games 2 का नया सीजन

अब मराठी फिल्म में नजर आएंगे 'सदी के महानायक', जानिए किस तरह करेंगे एंट्री

बेटे पर यह क्या बोल गई जूही चावला, कहा- वो तो अभिनेता भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -