बेटे पर यह क्या बोल गई जूही चावला, कहा- वो तो अभिनेता भी...'

बेटे पर यह क्या बोल गई जूही चावला, कहा- वो तो अभिनेता भी...'

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला को लगता है कि उनका बेटा अर्जुन आगे जाकर अभिनेता बन सकता है, क्योंकि वह दूसरे की नकल अच्छी तरह उतारता है और उसमें हंसाने का गुण भी मौजूद है. जूही के बच्चे किशोरावस्था में हैं और लंदन के एक बोर्डिग स्कूल में वे फ़िलहाल पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं खुद जूही इन दिनों लंदन से बाहर हैं. वह कुछ दिन मुंबई में, फिर कोलकाता में रहकर लंदन जाएगी. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की रुचि के बारे में भी बात की है. 

हाल ही में एक्ट्रेस जूही ने एक बयान में कहा, 'मेरे छोटे बंदर अर्जुन ने हमें साफ-साफ कहा- मॉम, इस बारे में अभी मत सोचो. जाह्नवी क्या करेगी पता नहीं. उनके मुताबिक़, अर्जुन बहुत खुश मिजाज है और उसमें नकल उतारने के गुण मौजूद हैं. वह वाकई हंसोड़ है और इसलिए मुझे कभी-कभी लगता है कि उसे एक्टिंग में किसमत आजमाने की कोशिश भी  करनी चाहिए. 

आगे अभिनेत्री जूही ने कहा कि और ये जाह्नवी जो है, बहुत पढ़ाकू है. उससे पूछिए कि गिफ्ट में क्या चाहिए तो बोलेगी बस किताब. उसने एक दिन बताया था कि वह लेखिका बनना चाहती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जूही चावला पिछले दिनों अनिल कपूर के साथ सोनम और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में देखने को मिली थी. 

'भारत' से शेयर किया सलमान खान ने नया वीडियो, फिर दिखी अनोखी झलक

कांस में ड्रेस रिपीट करने के बाद एक नए अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत

कांस में वाइट साड़ी पहनकर हुमा कुरैशी ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

कांस में कुछ इस तरह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते नजर आईं सोनम कपूर