राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर फराह का ट्वीट, कहा- मेरे पापा की जान...'
राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर फराह का ट्वीट, कहा- मेरे पापा की जान...'
Share:

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर संजय खान की बेटी फराह अली खान ने कल राजीव गांधी की जयंती पर ट्विटर पोस्ट करते हुए पूर्व पीएम को नम आँखों से याद किया है. जानकारी के लिए बता दें कल मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 28वीं पुण्यतिथि थी और साल 1991 के आम चुनाव में श्रीपेरुंबुदूर में प्रचार अभियान के दौरान राजीव गांधी की हत्या हो गई थी. पूर्व पीएम राजीव गांधी को याद करते हुए फराह खान ने लिखा है कि वो बहुत ही प्रतिभाशाली प्रधानमंत्री थे और उन्होंने एक फायर एक्सीडेंट के समय उनकी जान भी बचाई थी. 

संजय खान की बेटी फराह ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा कि परमात्मा ने हमसे एक कीमती जिंदगी को बहुत जल्दी छीन लिया है. एक घातक अग्निकांड में मेरे पिता उनकी मदद की वजह से ही बच सके थे, ये मैं हमेशा के लिए याद रखूंगी. राजीव गांधी ने समय रहते जो मदद की थी उससे ही मेरे पिता की जान बची थी और इसके लिए मैं आपकी आभारी भी रहूंगी. फराह खान ने इस ट्वीट में प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और संजय खान को भी टैग किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि राजीव गांधी की डेथ एनिवर्सरी पर उनके बच्चों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने पिता को याद करते हुए राजीव गांधी की तस्वीर पोस्ट की है और इसके अलावा पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, संप्रग प्रमुख सोनिया गांधी, पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी और कई नेताओं ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि प्रदान की है. 

दीपवीर की याद दिलाती है ये तस्वीर, देखिये कौन है नई जोड़ी

वनडे : अनुपम खेर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ऐसी नजर आईं ईशा गुप्ता

'भारत' से शेयर किया सलमान खान ने नया वीडियो, फिर दिखी अनोखी झलक

इस एक्ट्रेस को हो गई थी ऐसी बीमारी कि करने वाली ही सुसाइड लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -