प्रॉक्टर एंड गैंबल ने शैलेश जेजुरिकर को घोषित किया ग्लोबल सीओओ
प्रॉक्टर एंड गैंबल ने शैलेश जेजुरिकर को घोषित किया ग्लोबल सीओओ
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी उपभोक्ता सामान कंपनी प्रॉक्टर एंड गैंबल (पी एंड जी) ने घोषणा की है कि जॉन आर मोलर, वाइस चेयरमैन और मुख्य परिचालन अधिकारी, डेविड टेलर को पी एंड जी के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में 1 नवंबर से प्रभावी करेंगे। इसके अलावा, कंपनी ने घोषणा की है कि शैलेश जेजुरिकर की वैश्विक मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में नियुक्ति। 1 अक्टूबर से प्रभावी, जेजुरिकर को कंपनी के सीओओ के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

शैलेश जेजुरिकर को इस साल 1 अक्टूबर से कंपनी का सीओओ नियुक्त किया जाएगा। उनकी नियुक्ति आगे प्रॉक्टर एंड गैंबल इंडिया के लिए अच्छी खबर सुनिश्चित करती है क्योंकि भारत विश्व स्तर पर पी एंड जी के लिए एक प्रतिभा कारखाना रहा है और वैश्विक स्तर पर पी एंड जी के लिए शीर्ष प्रतिभा के सबसे बड़े निर्यातकों में से एक है। कंपनी के पास कंपनी भर में लगभग 350 भारतीय प्रवासी हैं।

सीओओ के रूप में, शैलेश के पास प्रॉक्टर एंड गैंबल के एंटरप्राइज मार्केट्स (लैटिन अमेरिका, भारत, मध्य पूर्व, अफ्रीका, दक्षिण पूर्व एशिया और पूर्वी यूरोप) के लिए लाभ / हानि की जिम्मेदारी होगी। वह कंपनी के लिए सूचना प्रौद्योगिकी, वैश्विक व्यापार सेवाओं, बिक्री, बाजार संचालन, नए व्यवसाय, खरीद, विनिर्माण और वितरण प्रयासों का भी नेतृत्व करेंगे।

राहुल गांधी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, दो दिन से नहीं आ रहे संसद

PROMO: ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर रणधीर कपूर को मिला बड़ा खास तोहफा

सीएम बोम्मई ने कहा- "अगले सप्ताह मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -