सीएम बोम्मई ने कहा-
सीएम बोम्मई ने कहा- "अगले सप्ताह मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना..."
Share:

कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने 30 जुलाई को कहा कि राज्य के कुछ जिलों में बढ़ते कोविड​​​​-19 मामलों और बाढ़ के मद्देनजर आसन्न कैबिनेट विस्तार अगले सप्ताह की शुरुआत में हो सकता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक में "जल्द से जल्द मंत्रिमंडल विस्तार की आवश्यकता के बारे में बताया"।

"हमें अगले सप्ताह के भीतर मंजूरी मिल जाएगी। मैंने मामलों की सूची पर चर्चा नहीं की है, लेकिन इस मुद्दे पर जल्द निर्णय की आवश्यकता का उल्लेख किया है," उन्होंने मीडिया को विवरण साझा करते हुए कहा कि वह बहुत जल्द फिर से राष्ट्रीय राजधानी का दौरा कर सकते हैं और उन्होंने बातचीत के लिए भाजपा आलाकमान से समय मांगा है। बोम्मई के सामने कैबिनेट का विस्तार पहली बड़ी चुनौती होगी क्योंकि उन्हें सत्ताधारी बीजेपी के भीतर गुटों के बीच संतुलन बनाए रखते हुए कैबिनेट गठन की कवायद के जरिए कमान संभालनी होगी। 2019 में कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन छोड़ने के बाद भाजपा में शामिल हुए पार्टी के पुराने नेताओं और विधायकों में कई आकांक्षी हैं।

कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के विश्वासपात्र बोम्मई ने बुधवार को नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। कर्नाटक भाजपा विधायक दल ने मंगलवार शाम को येदियुरप्पा की जगह लेने के लिए बोम्मई को अपना नया नेता चुना था।

राहुल गांधी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, दो दिन से नहीं आ रहे संसद

PROMO: ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर रणधीर कपूर को मिला बड़ा खास तोहफा

महाराष्ट्र के सबसे लंबे समय तक सेवारत विधायक गणपतराव देशमुख ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -