प्रो वॉलीबाल लीग : चेन्नई स्पार्टन्स ने कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स को हराकर फाइनल में पक्की की जगह

चेन्नई : वॉलीवॉल टीम स्पार्टन्स ने प्रो वॉलीबाल लीग यानि पीवीएल के दूसरे सेमीफाइनल में बुधवार को पांच सेटों तक चली प्रतिस्पर्धा में कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स को 3-2  से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। अब फाइनल में चेन्नई का सामना कालीकट हीरोज से होगा। फाइनल मुकाबला 22 जनवरी को खेला जाएगा। विजेता चेन्नई के लिए रुसलंस सोरोकिंस ने सबसे ज्यादा 17 अंक हासिल किए। 

आईसीसी वनडे रैंकिंग में अब भी इस स्थान पर है भारत

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के लिए कोच्चि के लिए मनु जोसेफ ने भी 17 अंक बटोरे। पहले सेट में दोनों टीमें जरा सा भी कमजोर नहीं होने के मूड में थी। 6-6 की बराबरी के बाद चेन्नई के रुसलंस ने सर्व किया और स्कोर 7-6 हो गया। लेकिन इसके बाद फिर कोच्चि ने 7-7 की बराबरी हासिल कर ली। चेन्नई ने नवीन राजा जैकब के स्पाइक की मदद से पहले टाइम आउट तक 8-7 की बढ़त बना ली। कोच्चि ने इसके बाद सुपर प्वाइंटस के लिए कॉल किया और वह इसे तत्काल कन्वर्ट करने में भी कामयाब रहा। 

तीसरे वनडे में बांग्लादेश को 88 रनों से हराकर न्यूजीलैंड ने अपने नाम की सीरीज

ऐसा रहा मैच का दूसरा सैट 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोच्चि ने इसके बाद 10-8 की बढ़त बना ली। चेन्नई ने भी 9-11 पर सुपर प्वाइंटस के लिए कॉल किया और रूदि वेरहॉफ स्पाइक की मदद से स्कोर को 11-11 से बराबरी पर ला दिया। आखिरी कुछ प्वाइंटस के लिए दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला लेकिन चेन्नई ने आखिरकार 16-14 से पहला सेट जीत लिया। दूसरा सेट भी पहले सेट जैसा ही रहा। कोच्चि ने 5-5 से बराबर रहने के बाद सुपर प्वाइंटस के लिए कॉल किया और उसने मनु जोसेफ के स्पाइक के दम पर 7-5 की बढ़त बना ली। कोच्चि टाइम आउट तक 8-5 से आगे हो गया। 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाएगा साऊथ अफ्रीका का यह तेज गेंदबाज

अपनी ही टीम केकेआर के लिए कप्तान कार्तिक ने कहा कुछ ऐसा

विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर आईसीसी ने कही बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -