आईसीसी वनडे रैंकिंग में अब भी इस स्थान पर है भारत

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी की नयी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बनी हुई है, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ 3-0 की जीत से न्यूजीलैंड फिर से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। आईसीसी की बुधवार को जारी वनडे रैंकिंग के अनुसार इंग्लैंड 126 अंकों के साथ पहले और भारत (122 अंक) दूसरे स्थान पर है। इन दोनों के बाद न्यूजीलैंड (112) का नंबर आता है।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाएगा साऊथ अफ्रीका का यह तेज गेंदबाज

अभी ऐसी है रैंकिंग की स्तिथि 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यूजीलैंड इससे पहले भारत से पांच मैचों की सीरीज 1-4 से गंवाने के कारण चौथे स्थान पर खिसक गया था। उसे बांग्लादेश के खिलाफ जीत से एक अंक मिला और अब वह दक्षिण अफ्रीका (111 अंक) को पीछे छोड़ने में सफल रहा। बांग्लादेश को तीन अंकों का नुकसान हुआ और उसके अब 90 अंक हैं लेकिन वह सातवें स्थान पर बना हुआ है। पाकिस्तान (102) और आस्ट्रेलिया (100) क्रमश: पांचवें और छठे स्थान पर हैं। 

NZ vs BAN ODI : न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को दिया 331 रनों का विशाल लक्ष्य

अब ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा भारत 

जानकारी के लिए बता दें कि वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वन-डे सीरीज खेलनी है। बता दें ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के दौरे पर दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय और पांच एकदिवसीय मैच खेलेगी। जिसका आगाज 24 फरवरी को विशाखापट्टनम में टी-20 मैच से होगा। दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहा रही है.

स्कॉटलैंड ने ओमान के खिलाफ हासिल की आसान जीत

अपनी ही टीम केकेआर के लिए कप्तान कार्तिक ने कहा कुछ ऐसा

विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर आईसीसी ने कही बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -