अपनी ही टीम केकेआर के लिए कप्तान कार्तिक ने कहा कुछ ऐसा

कोलकाता : आईपीएल में धूम मचाने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि वह टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। पिछले साल की तुलना में इस बार टीम थोड़ी अलग है। हमें अहसास हुआ कि पिछली बार क्या कमी रह गई थी। उसके अनुसार टीम का चयन हुआ है। बता दें शुक्रवार को बीसीसीआई ने आईपीएल 2019 के शुरुवाती दो सप्ताह का कार्यक्रम घोषित कर दिया है.

बीसीसीआई ने घोषित किया आईपीएल के शुरुवाती दो सप्ताह का कार्यक्रम

यह भी बोले कार्तिक 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया से बाहर किए गए कार्तिक ने कोलकाता में कहा कि उनकी लक्ष्य तय करने में कभी दिलचस्पी नहीं रही है। अजीब बात है लेकिन मुझे इसमें कोई आनंद नहीं आता। हम यही कह सकते हैं कि जब मौका मिले अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। इसी में आनंद। बता दें इस बार आईपीएल 23 मार्च से शुरू हो रहा है.  

ओमान की क्रिकेट टीम ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

यह बोले टीम के सीईओ 

जानकारी के लिए बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ ने मंगलवार को कहा कि विश्व कप संभावित खिलाड़ियों के कार्यभार प्रबंधन को लेकर आईपीएल टीमों को बीसीसीआई से अभी कोई दिशा निर्देश नहीं मिला है, लेकिन दोनों टूर्नामेंटों के बीच तीन सप्ताह का अंतर होने से यह मसला नहीं उठेगा। उन्होंने कहा 'हमें बीसीसीआई से कोई दिशा निर्देश नहीं मिला है। टूर्नामेंट काफी पहले खत्म हो रहा है। फाइनल 12 मई को होता है तो विश्व कप में भारत का पहला मैच पांच जून को होगा। काफी समय है।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए रायडू को मिली हैदराबाद की कमान

रैंकिंग में अब भी पहले स्थान पर काबिज है नोवाक जोकोविक

अकिला धनंजय को मिली आईसीसी से हरी झंडी, फिर मैदान पर आएंगे नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -