विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर आईसीसी ने कही बड़ी बात

लंदन : अब से कुछ दिनों पहले पुलवामा आतंकवादी हमले के मद्देनजर विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर लग रही अटकलों के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के कार्यक्रम में बदलाव होगा. बता दें पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान से ज्यादा शहीद हुए थे. इस हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के विरोध का माहौल बन गया है.

बीसीसीआई ने घोषित किया आईपीएल के शुरुवाती दो सप्ताह का कार्यक्रम

अभी तक नहीं है कोई संकेत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आईसीसी के सीईओ ने कहा,‘ इस भयावह घटना से प्रभावित लोगों के साथ हमारी सहानुभूति है और हम अपने सदस्यों के साथ हालात पर नजर रखेंगे. ऐसे कोई संकेत नहीं है कि आईसीसी पुरुष विश्व कप का कोई मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं होगा. खेल खासकर क्रिकेट में लोगों को करीब लाने और समुदायों को जोड़ने की कमाल की क्षमता है और हम इसी आधार पर अपने सदस्यों के साथ काम करेंगे.

ओमान की क्रिकेट टीम ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

यह बोले थे हरभजन 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, ‘ हरभजन ने अपना पक्ष रखा लेकिन यह नहीं कहा कि अगर हमें उनके खिलाफ सेमीफाइनल या फाइनल खेलना पड़े तो क्या हम नहीं खेलेंगे. हम काल्पनिक हालात पर बात कर रहे हैं. भारत ने 1999 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला था जब कारगिल युद्ध चरम पर था. वही इससे पहले पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा था कि भारत को 16 जून को मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए. 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए रायडू को मिली हैदराबाद की कमान

रैंकिंग में अब भी पहले स्थान पर काबिज है नोवाक जोकोविक

अकिला धनंजय को मिली आईसीसी से हरी झंडी, फिर मैदान पर आएंगे नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -