तीसरे वनडे में बांग्लादेश को 88 रनों से हराकर न्यूजीलैंड ने अपने नाम की सीरीज

ऑकलैंड : मेजबान न्यूजीलैंड ने तीसरे और अंतिम एक दिवसीय मुकाबले में मेहमान बांग्लादेश को 88 रन से हराकर सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमाया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 330 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. लक्ष्य का पीछा करते हुए 47.2 ओवर में 242 रन बनाकर आउट हो गई. 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाएगा साऊथ अफ्रीका का यह तेज गेंदबाज

गप्टिल मैन ऑफ़ द सीरीज

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कीवी गेंदबाज टिम साउदी को 6 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. मार्टिन गप्टिल मैन ऑफ़ द सीरीज रहे. टॉस जीतकर बांग्लादेश ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और यह फैसला सही भी साबित हुआ. कीवी ओपनर कॉलिन मुनरो आठ रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद मार्टिन गप्टिल भी सेट होकर 29 के निजी योग पर चलते बने. इस समय कुल स्कोर 59 रन था. यहां से हेनरी निकोल्स (64) और रॉस टेलर (69) ने जिम्मेदारी से बल्लेबाजी करते हुए तीसरे विकेट के लिए 92 रन जोड़े.  

NZ vs BAN ODI : न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को दिया 331 रनों का विशाल लक्ष्य

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के अनुसार टॉम लैथम ने मोर्चा संभालते हुए 59 रन की तेज पारी खेली. अंतिम ओवरों में मेजबान टीम के लिए कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने 15 गेंद में 37 रन की नाबाद पारी खेली और कुल स्कोर 6 विकेट पर 330 रन तक पहुंचाया. बांग्लादेश के लिए मुस्ताफिजुर रहमान ने सबसे अधिक 2 विकेट झटके. लक्ष्य का पीछा करते हुए तमीम इक़बाल खाता खोके बगैर आउट होकर चलते बने. इसके बाद इसके बाद लगातार अन्तराल पर विकेट गिरते रहे और स्कोर 5 विकेट पर 61 रन हो गया. बांग्लादेश के लिए इस समय सब्बीर रहमान और मोहम्मद शफीउद्दीन ने जबरदस्त धैर्य दिखाया और छठे विकेट के लिए 101 रन जोड़े. 

स्कॉटलैंड ने ओमान के खिलाफ हासिल की आसान जीत

अपनी ही टीम केकेआर के लिए कप्तान कार्तिक ने कहा कुछ ऐसा

विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर आईसीसी ने कही बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -