आज से होगा प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का आगाज
आज से होगा प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का आगाज
Share:

हैदराबादः हैदराबाद के गाचीबाउली स्टेडियम में आज से प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का आगाज होगा । यह मुकबला यू मुंबा और तेलुगु टाइटंस के बीच खेला जाएगा।  19 अक्टूबर तक चलने वाले इस सत्र के मुकाबले देश के 12 शहरों में होंगे। इसमे कुल 72 मैच खेले जाएंगे जिसके मुकाबले हैदराबाद, पटना, मुंबई, अहमदाबाद, चेन्नै, दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता, पुणे, जयपुर, पंचकूला और ग्रेटर नोएडा में खेले जाएंगे।

प्लेऑफ की जगह फिलहाल तय नहीं की गई है। सातवें सीजन में भी 12 टीमें खेलेंगी और हर टीम अपने घरेलू चरण में 4-4 मैच खेलेगी। हैदराबाद के गाचीबाउली स्टेडियम में पहले दिन का दूसरा मुकाबला गत चैंपियन बेंगलुरु बुल्स और तीन बार के विजेता पटना पाइरेट्स के बीच होगा। लीग की शुरुआत की पूर्व संध्या पर गत विजेता बेंगलुरु के कप्तान रोहित कुमार ने ट्रॉफी सबके सामने रखी। इस अवसर पर सभी 12 टीमों के कप्तानों ने अपने-अपने विचार प्रकट किए। पिछले 6 सीजन की सफलता के बाद, आयोजकों ने इस बार नए फॉर्मेट में यह लीग कराने का फैसला किया है।

मैचों का समय और प्रसारण :

पीकेएल के मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्टस 1 एचडी पर होगा। इसकी लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर भी उपलब्ध रहेगी। पहला मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा जबकि दूसरा मैच रात 8.30 बजे से होगा।

रेलवे ने जीता सीनियर महिला कबड्डी टूर्नामेंट, हरियाणा को बड़े अंतर से दी मात

20 जुलाई से होगा प्रो कबड्डी लीग का आगाज़, जानिए कौन रहा सबसे महंगा खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -