रेलवे ने जीता सीनियर महिला कबड्डी टूर्नामेंट, हरियाणा को बड़े अंतर से दी मात
रेलवे ने जीता सीनियर महिला कबड्डी टूर्नामेंट, हरियाणा को बड़े अंतर से दी मात
Share:

पटना: 66वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला कबड्डी चैंपियनशिप का खिताब रेलवे ने अपने नाम कर लिया है. आज फाइनल में रेलवे ने हरियाणा को भारी अंतर से शिकस्त दी. पाटलिपुत्र खेल परिसर में आयोजित किए गए पूरे मुकाबले के समापन समारोह में बिहार के लिए भी सरकार ने अहम ऐलान किया है. लगभग 45 मिनट तक चले कबड्डी के दांव पेंच के बीच रेलवे ने हरियाणा को 48-23 के अंतर से शिकस्त दी. 

इस मैच के दौरान रोमांच के कई पल आए. रेलवे की टीम ने अपने बेहतरीन खेल से हरियाणा को कहीं भी टिकने नहीं दिया. जीत के बाद रेलवे की खिलाड़ी खुशी से झूमती दिखाई दी और उन्होंने हरियाणा की खिलाड़ियों को भी उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी. हरियाणा के लिए संतोष की बात ये रही कि उसने सेमीफाइनल में हिमाचल प्रदेश जैसी सशक्त टीम को मात दी थी,  किन्तु फाइनल में रेलवे की अनुभवी खिलाड़ियों के सामने उसने घूटने टेक दिए.

टूर्नामेंट में बिहार की टीम ने भी सेमीफाइनल तक की यात्रा की. सेमीफाइनल में रेलवे ने बिहार को मात देकर फाइनल में प्रवेश किया था. प्रतोयोगिता के दौरान दर्शकों की मौजूदगी भी काफी तादाद में देखी गई. क्रिकेट विश्व कप के फाइनल होने के बाद भी पूरा दर्शक दीर्घा दर्शकों की उपस्थिति से गुलजार रहा.

जन्मदिन विशेष : 33 के हुए सरदार, इस महिला ने लगाया था बलात्कार का आरोप

जन्मदिन विशेष : 35 रु रोज कमाकर इस गेंदबाज ने जिताया था वर्ल्डकप, जाने ख़ास बातें..

जन्मदिन विशेष : गावस्कर है टेस्ट के बेस्ट बल्लेबाज, पैदा होते ही हुआ था बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -