इंटरनेट पर आग लगा रही प्रियंका की यलो ड्रेस
इंटरनेट पर आग लगा रही प्रियंका की यलो ड्रेस
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग न सिर्फ इंडिया तक ही सीमित हैस बल्कि दुनिया भर में उनका फैन बेस देखने के लिए मिल रहा है। उन्होंने अपने काम और अलग ही अंदाज से खुद को साबित कर दिया है। यही वजह है कि फैंस उन पर ताबड़तोड़ प्यार भी लूटा रहे है। इन दिनों प्रियंका रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक का जलवा बिखेरते हुए दिखाई दे रहे है। वहां से अपने लुक की  फोटोज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा रही है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन तस्वीरों में प्रियंका का येलो लुक देखने के लिए मिल रहा है। सिल्क गाउन को उन्होंने मैचिंग कलर की फ्लोर-लेंथ जैकेट के साथ लेयर किया है। जिसके साथ साथ नेक पर खूबसूरत नेकलेस और हाथ में ब्रेसलेट उनके लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रहे है। मिनिमल मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती एक्ट्रेस का हुस्न देखने काबिल है।

अभिनेत्री प्रियंका के बारें में बात की जाए तो  इन फोटोज को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी करने में लगे हुए है। काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलीवुड सीरीज Citadel में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास बॉलीवुड मूवी जी ले जरा भी है। इसमें वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है। 

भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो..शादी..सोने की इच्छा.. 15 साल की इस एक्ट्रेस ने मोहन कपूर पर लगाया इल्जाम

इस हॉलीवुड फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करेंगे ये दो अभिनेता

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका ने इंडियन स्टाइल में किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -