इस हॉलीवुड फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करेंगे ये दो अभिनेता
इस हॉलीवुड फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करेंगे ये दो अभिनेता
Share:

प्राइम वीडियो की सीरिज ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ का दूसरा सीजन लाने की तैयारी में लगे हुए है। सीरीज के दूसरे सीज़न के लिए 7 नए आवर्ती कलाकारों का एलान कर दिया गया है, जो वर्तमान में यूके में प्रोडक्शन में हैं। इस बार इस सीरिज में गेब्रियल अकुवुडिक, यासेन अटोर, बेन डेनियल, अमेलिया केनवर्थी, निया टोले और निकोलस वुडसन को कास्ट भी किया जा चुका है। 

अमेज़ॅन स्टूडियो के ग्लोबल टेलीविज़न के प्रमुख वर्नोन सैंडर्स इसके बारे में बात करते हुए बोला है कि "अपने प्रीमियर के बाद से, ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ दर्शकों को जे.आर.आर. टॉकियन के ज़बरदस्त मध्य-पृथ्वी के जादू और आश्चर्य का अनुभव करने के लिए एक साथ लेकर आ चुके है। आज की तारीख मे ,पहला सीजन हर क्षेत्र में प्राइम वीडियो के लिए सर्वोच्च ओरिजिनल सीरीज है और विश्वभर में 100 मिलियन से ज्यादा  लोगों द्वारा इसको देखा भी गया है, जो वास्तव में एक विश्वीय हिट है, इससे इस कहानी की शक्तिशाली विश्वव्यापी प्रकृति के बारे में जानकारी मिली है। हम इन अद्भुत अभिनेताओं का हमारे 'फेलोशिप' में स्वागत करते हैं और दूसरे सीज़न में अधिक अविश्वसनीय द्वितीय युग की कहानियों को बताने के लिए तत्पर हो चुके है,"।
 
गेब्रियल अकुवुदिके: गेब्रियल अकुवुदिक एक ब्रिटिश-नाइजीरियाई एक्टर हैं, जो प्रशंसित सीरीज हन्ना में नजर आ चुके है। अन्य TV क्रेडिट में रिडले रोड और वॉर ऑफ द वर्ल्ड्स शामिल हैं। उन्होंने सैम मेंडेस की 1917, और टोबी हेन्स द्वारा निर्देशित की गयी एचबीओ के ब्रेक्सिट सहित मूवी भी की है।

यासेन अटूर: यासेन अटूर को ‘द विचर’ के सीज़न 2 में "कोएन" के रूप में भी पहचाना जाता है। जिसके साथ साथ वह "रेजा अल-रहमान" की भूमिका में भी दिखाई दिए थे। उन्होंने मूवी ‘गुड इन्टेन्शन’ का निर्देशन किया और एक कार्यकारी निर्माता और मूवी ‘व्हेन द स्क्रीमिंग’ स्टार्ट्स के स्टार भी रह चुके है।

स्कूटी पर भागते नजर आए अजय देवगन, पीछे पड़ी भीड़ का वीडियो वायरल

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका ने इंडियन स्टाइल में किया ये काम

नागिन 6 को लेकर आई बुरी खबर, इन मशहूर स्टार्स ने छोड़ा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -