भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो..शादी..सोने की इच्छा.. 15 साल की इस एक्ट्रेस ने मोहन कपूर पर लगाया इल्जाम
भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो..शादी..सोने की इच्छा.. 15 साल की इस एक्ट्रेस ने मोहन कपूर पर लगाया इल्जाम
Share:

मूवी 'मिस मार्वल' में काम कर चुके मशहूर एक्टर मोहन कपूर पर संगीन इल्जाम लगे हैं। एक 15 वर्ष की बच्ची ने मोहन पर  लड़की ने यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है। बच्ची ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह चौकाने वाला खुलासा किया है और बताया कि मोहन की एक्स गर्लफ्रेंड को भी ये सब पता था, लेकिन उन्होंने सब कुछ जानते हुए भी कुछ नहीं किया है।

भयानक अनुभव को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए पीड़िता ने लिखते हुए कहा है- जब मैं 14 वर्ष की थी तो मैं एक अभिनेत्री की फैन थी जो मोहन कपूर की पार्टनर थीं। मैं उनके माध्यम से मोहन कपूर की दोस्त बनी। मैंने दोनों को दूसरे पैरेंट्स की तरह समझा उनके साथ अपनी स्ट्रेसफुल लाइफ के बारे में कहा है। ऐसे में मोहन कपूर ने मेरा लाभ उठाया। हम बात करते थे लेकिन फिर मैंने नोटिस किया कि वो मेरे साथ फ्लर्ट करने लग गए है।
 
पीड़िता ने बताया कि जब वो 15 वर्ष की हुई तो मोहन कपूर ने उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भेजी,  फिर बाद में माफी मांगने लग गए। ऐसे में मैंने उन्हें माफ भी कर दिया गया लेकिन वो हरकतों से बाज नहीं आए और दोबारा उत्पीड़न किया। लड़की ने कहा है कि मोहन ने मुझसे भोला है कि वो मुझे प्यार करते हैं और शादी करना चाह रहे है। पीड़िता ने ये भी बताया कि वो चाहते थे कि मैं जल्दी से बड़ी हो जाऊं ताकि वो मेरे साथ सो सकें। पीड़िता ने साथ ही कहा है कि इस उत्पीड़न की वजह से वो काफी डिप्रेशन में आ गई थी और सुसाइड करने का भी प्रयास किया है। वहीं मोहन कपूर ने इन सब आरोपों के उपरांत अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टीवेट कर दिया और इल्जामों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बेटी के चक्कर में फिल्मों से शाहरुख ने लिया था ब्रेक, अब किया खुलासा

कौन होगा करण जौहर की बायोपिक में अभिनेता, खुद डायरेक्टर ने किया खुलासा

ड्रामाटिक गाउन में सोनम कपूर को देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -