सोशल मीडिया पर आग लगा रहा प्रियंका का नया वीडियो
सोशल मीडिया पर आग लगा रहा प्रियंका का नया वीडियो
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्डनेस क्वीन प्रियंका पंडित इन दिनों हर स्थान पर चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में अभिनेत्री की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी थी, इसमें वो दुल्हन के लिबास में नजर आ रही थी। फोटो को देखने के उपरांत द फैंस ये कयास लग रहे थे कि उनका विवाह हो गया था। प्रियंका की वो तस्वीर मूवी की शूटिंग की थी। असल में अभिनेत्री ने अबतक शादी नहीं की है। इसी दौरान प्रियंका पंडित का एक रील वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस का बज हाई हो गया है। दरअसल, प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है, इसमें वो 'Patar Patar Piyawa Palang per' पर एक्टिंग  कर रही हैं। वीडियो में  अभिनेत्री की अदाएं बेहद कातिलाना है। प्रियंका का ये अंदाज देख फैंस घायल हो गए हैं। बताते चलें कि अबतक इस 4 हजारे से ज्यादा लाइक्स भी हासिल हो चुके है।

प्रियंका पंडित ने कही ये बात: प्रियंका पंडित ने इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'कृष्णा आपके साथ हैं वो आपको गाइड  करने वाले है। और आपकी हमेशा सहायता करेंगे, आपको बस उन पर विश्वास रखना होगा। हरी बोल।' प्रियंका पंडित का ये अंदाज देख फैंस का दिल टूट गया है।

 

उनकी इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट भी करने लगे है। जहां एक यूजर ने लिखा, 'प्रियंका जी आपकी शादी कब हुई। हमारा तो दिल तोड़ दिया।' वहीं एक दूसरे ने लिखा, शादी कब हो गई आपकी।' हालांकि अबतक ये साफ नहीं हो पाया है कि असल में उनका विवाह हुई है या नहीं। बता दें कि प्रियंका पंडित इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रही हैं।

दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली के साथ रचाई शादी..! वायरल हो गया वीडियो

आखिर किसके साथ शादी करने के लिए बेताब है आम्रपाली

Neelam Giri को 'रेड सड़िया' में पागल हुआ ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -