दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली के साथ रचाई शादी..! वायरल हो गया वीडियो
दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली के साथ रचाई शादी..! वायरल हो गया वीडियो
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई जख्मी हो जाता है। अभिनेत्री की अदा पर फैंस अपनी जान छिड़कते हुए दिखाई दे रहे है। बता दें कि आम्रपाली और अभिनेता दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की जोड़ी को फैंस खूब पसंद भी कर रहे है। लोगों का ये मानना है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन सितारों ने कई बार ये कहा है कि वे बस अच्छे दोस्त हैं। इस बीच आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल का एक वीडियोभी वायरल हुआ है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस क्लिप को देख फैंस के होश उड़ चुका है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने की शादी?: दरअसल, आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो साझा 
 किया है, जिसमें वो दिनेश लाल यादव के साथ शादी के मंडप पर बैठी दिखाई दे रही है। क्लिप में जहां आम्रपाली दुल्हन के लिबास में हैं। वहीं दिनेश भी दूल्हे के लुक नमे नजर आ रहे है। इस वायरल वीडियो को देख फैंस कन्फ्यूज हो चुके है और पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने विवाह कब रचा लिया है। वहीं इस क्लिप को देखने के उपरांत आम्रपाली के लाखों फैंस का दिल टूट गया हैं। सोशल मीडिया पर फैंस अपना दुख जाहिर करते हुए नजर आ रहे है। लेकिन जरा रुकिए आप सभी जैसा समझ रहे है वैसा नहीं है। बता दें कि ये वीडियो फिल्म की शूटिंग का है। इन दोनों ने असल में शादी नहीं की है।

 

इंटरनेट फ्रेंडली हैं आम्रपाली दुबे: बताते चलें कि आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। अभिनेत्री हमेशा अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं। हाल ही में आम्रपाली ने एक रील वीडियो साझा किया था, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था।

Neelam Giri को 'रेड सड़िया' में पागल हुआ ये अभिनेता

'फरार हुई अक्षरा सिंह' वाले पोस्टर पर अब आया एक्ट्रेस का बयान, जानिए क्या कहा?

गिरफ्तार होंगी भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ? घर पर पुलिस ने चिपकाया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -