Neelam Giri को 'रेड सड़िया' में पागल हुआ ये अभिनेता
Neelam Giri को 'रेड सड़िया' में पागल हुआ ये अभिनेता
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज के गानों को फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। उनका कोई भी गाना सोशल मीडिया पर आते ही छाने लग जाता है। इस बीच शिल्पी और अंकुश- राजा का एक सॉन्ग 'रेड सड़िया' सामने आया है, जिसमें नीलम गिरी दिखाई दे रही है। बता दें कि हमेशा ही अंकुश- राजा दोनों भाई हैं। इन दोनों में से एक अक्सर एक यानी अंकुश ही दिखाई देते है लेकिन इस गाने में दोनों साथ दिखाई दे रहे है। 

वीडियो में नीलम लाल साड़ी में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। अभिनेत्री का ये देसी अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। गाने में अंकुश- राजा, नीलम से जमकर फ्लर्ट करते नजर आ रही है। बताते चलें कि इस म्यूजिक वीडियो को 17 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इसे लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं। फैंस इस गाने को दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं।

 

इसके पहले खबर सामने आई थी कि भोजपुरी गानों की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक इंटीमेट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप में शिल्पी राज एक युवक के साथ दिखाई दे रही है, उनके साथ वो निजी पलों का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो सामने आते ही तेजी से वायरल होने लगा है। भोजपुरी मूवी और प्रायवेट एलबम की फेमस सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) पहली ऐसी सेलेब्रिटी ही नहीं है, जिनका प्रायवेट वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, इससे पहले भोजपुरी ऐक्ट्रेस त्रिशाकर मधु  का निजी पलों का एक वीडियो लीक हो गया था, जिसके उपरांत भोजपुरी इंडस्ट्री में हंगामा मच गया था।

'फरार हुई अक्षरा सिंह' वाले पोस्टर पर अब आया एक्ट्रेस का बयान, जानिए क्या कहा?

गिरफ्तार होंगी भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ? घर पर पुलिस ने चिपकाया नोटिस

लाल रंग की साड़ी में मोनालिसा को देख बेकाबू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -