CITADEL से वायरल हुआ प्रियंका का फर्स्ट लुक
CITADEL से वायरल हुआ प्रियंका का फर्स्ट लुक
Share:

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग सीरीज सिटाडेल का पहला लुक सामने आ चुका है, इसमें रुसो ब्रदर्स की नई सीरीज की ड्रामा, डार्क और थ्रिलर सीरिज की झलक ने पहले ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने एक्शन सीन्स की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर दी हैं, जिसमें उनके एक्शन और थ्रिलर का एहसास होने लगे है. प्रियंका चोपडा के फैंस उनकी इन नई फोटोज को देखकर सीरीज देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे है. 

सिटाडेल सीरीज के एक्शन की तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा कैप्शन में लिखा, "@citadelonprime का पहला लुक  @vanityfair (sic) पर देखें". सीरीज के बारें में बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा इसमें एक एजेंट नादिया सिंह का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही है, जो फाइलों के मुताबिक मर चुकी है. वहीं एक्ट्रेस के इस इंस्टा पोस्ट पर अभिनेत्री  ईशा गुप्ता ने फायर की इमोजी साझा किया है तो वहीं एक्टर राजकुमार राव ने बहुत बढ़िया लिखा है. जिसके साथ साथ फैंस भी एक्ट्रेस के एक्शन को देखने के लिए बेताब हो चुके है. एक फैन ने लिखा, मैं इंतजार नहीं कर सकता!!!!! मैं आपको वापस एक्शन में देखना चाहता हूं !!!! क्वांटिको बहुत अच्छा था!.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

हिंदी रिमेक में दिखेंगी साउथ की एक्ट्रेस : सिटाडेल के हिंदी रिमेक का पहले ही ऐलान हो गया है, जिसे द फैमिली मैन फेम के राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा बनाया जाने वाला है. वहीं लीड रोल में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु नजर आने वाले है. एक्ट्रेस ने समांथा रुथ प्रभु ने इस माह ने की शुरुआत में सिटाडेल के बारे में एक अपडेट शेयर किया था, जिसमें उनकी झलक भी देखने के लिए मिली है. वहीं इस पर प्रियंका चोपड़ा ने भी रिएक्शन दिया था. 

एयरपोर्ट पर LIPLOCK करते नजर आए ऋतिक और सबा

बॉलीवुड पर फिर कंगना ने कसा तंज, कह दी ऐसी बात

कंगना रनौत बॉलीवुड को लताड़ रही है कहा, 'भिखारी फिल्म माफिया.', 'राक्षसों का सफाया होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -