कंगना रनौत बॉलीवुड को लताड़ रही है कहा, 'भिखारी फिल्म माफिया.', 'राक्षसों का सफाया होगा'
कंगना रनौत बॉलीवुड को लताड़ रही है कहा, 'भिखारी फिल्म माफिया.', 'राक्षसों का सफाया होगा'
Share:

कंगना रनौत बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. जिन अभिनेत्री ने एक बार फिर बॉलीवुड उद्योग की आलोचना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेत्री ने अपनी मां के बारे में बात की जो एक संस्कृत शिक्षक हैं। अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि का खुलासा करती  है और कहती  है कि वह शादी में नृत्य क्यों नहीं करती है।

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, "कृपया ध्यान दें कि मेरी मां मेरी वजह से अमीर नहीं हैं, मैं राजनेताओं, नौकरशाहों और व्यापारियों के परिवार से आयी हु | मां 25 वर्ष से अधिक समय से शिक्षिका हैं, फिल्म माफिया को समझना चाहिए कि मेरा रवैया कहां से आता है और मैं उनकी तरह शादियों में घटिया चीजें और नृत्य क्यों नहीं करती ।

अभिनेत्री ने आगे फिल्म उद्योग के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "भिखारी फिल्म माफियाओं ने इसे मेरा अहंकार समझा,क्यूंकी मैं दुसरी लड़कियों की तरह खिलखिलाना, आइटम नंबर करना, शादीयों में नाचना, रात को बुलाये जाने पर हीरोज के कमरों में जाना इन सब के लिये साफ मना किया, उन्होंने मुझे पागल घोषित कर दिया और मुझे जेल में डालने की कोशिश की। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी के बारे में आगे कहा, "खुद को सुधारने की जगह जो मुझे सुधारने चले हैं, लेकिन बात ये है कि मुझे अपने लिए कुछ भी नहीं चाहिए, मैंने अभी अपना सब कुछ गिरवी रख कर एक फिल्म बनाई है, राक्षसों का सफाया  होगा । किसी को मुझे दोष नहीं देना चाहिए।

औपचारिक प्रधानमंत्री की जीवनी है, कंगना रनौत इससे पहले में कई पात्रों के लुक का खुलासा कर चुकी हैं। फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जबकि श्रेयस तलपड़े दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। अनुपम क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे और महिमा चौधरी एक सांस्कृतिक कार्यकर्ता और इंदिरा गांधी के विश्वासपात्र पुपुल जयकर के रूप में दिखाई देंगी।

''वाह भाई करण जौहर...'', जानिए क्यों ऐसा बोली कंगना रनौत?

गणपत और इमरजेंसी की रिलीज डेट क्लैश होने से घबराई कंगना रनौत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -